शराब की लत ने बनाया लुटेरा : राहगीरों से मारपीट कर लूट करने वाले पांच गिरफ्तार, Alcohol addiction made a robber


खैरागढ़: रास्ता रोककर मारपीट कर मोबाइल और नगदी लूटने वाले पांच आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार कर लिया है। बता दे कि इन लूटेरों ने माह भर के भीतर कई लूट की घटनाओं को अंजाम दे चुके है। शराब खरीदने पैसे कम पड़ने पर बदमाशों ने लूटपाट शुरू किया था। मास्टरमाइंड आदतन अपराधियों को पुलिस ने तीन दिन के भीतर धर दबोचा है। 


मिली जानकारी के मुताबिक, खैरागढ़ और छुईखदान थाना इलाकें के डोकराभाठा, मंडला छुईखदान मार्ग पर रात में राहगीरों से मोबाइल और नगदी लूट की आधा दर्जन घटनाओं से आखिरकार पुलिस ने पर्दा उठा दिया है। लगातार तीन दिन की मशक्कत के बाद पुलिस पांच आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफल रही है। महज शराब खरीदने के लिए पैसे कम पड़ने के चलते आरोपियों ने लूटपाट की घटना शुरू की। 


16 मई को ब्लाक के खैरबना निवासी युवक के साथ लूटपाट के बाद मारपीट में गंभीर रूप से घायल युवक के शिकायत के बाद पुलिस ने जांच शुरू की जिसके तीन दिन तक सीसीटीवी फुटेज, ग्रामीणों से चर्चा और खोजबीन के बाद पांच आरोपी पुलिस की पकड़ में आए। गुरुवार को पुलिस ने पांचों आरोपियों को सड़क भ्रमण कराते स्थानीय न्यायालय में पेश किया। जहां से आरोपियों को जेल भेज दिया गया।
Source: haribhoomi



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ