रायपुर शहर में रहने वालों के लिए एक बड़ी खबर, कल बंद रहेगी रायपुर शहर के ये सभी सड़के, ट्रैफिक पुलिस ने जेल भरो आंदोलन के चलते बदली रूट, राजधानी की यह सभी सड़के रहेंगी बंद..!


रायपुर छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ राज्य की राजधानी रायपुर में रहने वाले लोगों के लिए एक बहुत ही जरूरी खबर है। दरअसल, कल बीजेपी के जेल भरो आंदोलन के चलते ट्रैफिक पुलिस के द्वारा शहर के कई मार्गों को डायवर्ट कर दिया गया है। ट्रैफिक पुलिस की ओर से इस संबंध में एडवाइजरी जारी कर दी गई है। वाहनों के आवागमन रोकने के लिए पुलिस के द्वारा की गई है व्यापक तैयारी।


इसे भी पढ़े: रायपुर शहर के आसपास घुमने लायक जगह

जारी एडवाइजरी के मुताबिक OCM चौक से काली मंदिर, शास्त्री चौक से खजाना चौक तथा आनंद नगर से भगतसिंह चौक, पंचशील नगर से छग क्लब चौक, बंजारी चौक से राजभवन चौक एवं भगत सिंह चौक से छग क्लब तक के रास्ते पर आवागमन प्रतिबंधित रहेगी।


इसे भी पढ़े: छत्तीसगढ़ का प्रयागराज राजिम

जानिए किस फैसले का हो रहा है विरोध : छत्तीसगढ़ सरकार की तरफ पिछले दिनों धरना, निजी, सार्वजनिक कार्यक्रम, धार्मिक तथा राजनीतिक कार्यक्रमों, जुलूस, रैली, भूख हड़ताल हेतु गाइडलाइन जारी किया गया है। इसमें कहा गया है कि भी सार्वजनिक आंदोलन, धरना प्रदर्शन तथा राजनीतिक कार्यक्रम बिना प्रशासन की अनुमति के नहीं किए जाएंगे। सरकार के इसी फैसले का विरोध भाजपा कर रही है तथा 16 मई को जेल भरो आंदोलन का ऐलान किया है।


इसे भी पढ़े: रायपुर शहर के आसपास घुमने लायक जगह

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ