दुर्ग-भिलाई जा रहे हैं तो पढ़ ले ये खबर: अगले 20 दिन बंद रहेगा ओवरब्रिज, ब्रिज पर चलेगा फिनिशिंग टच का काम, Overbridge will remain closed for the next 20 days


Raipur Bhilai Chhattisgarh:
छत्तीसगढ़ की ट्विनसिटी दुर्ग-भिलाई जाना राजधानी रायपुर वालों के लिए परेशानी का शबब बनने जा रहा है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि रायपुर से भिलाई वाली सड़क एनएच 53 पर निर्माणाधीन कुम्हारी ओवर ब्रिज को 5 मई से 20 दिनों के लिए यानी 25 मई तक बंद किया जा रहा है। ओवर ब्रिज के चौड़ीकरण, लाइटिंग और अन्य सुधार कार्यों के लिए ऐसा निर्णय लिया गया है। हालांकि अभी भी इस ओवरब्रिज से हल्के वाहन का ही आवागमन हो रहा था, लेकिन अब इसे भी बंद कर दिया जाएगा।


इसे भी पढ़े: आइये जानते है बिलासपुर के आसपास पिकनिक बनाने या घुमने लायक जगहों के बारे में...

दुर्ग ट्रैफिक पुलिस के अफसरों के मुताबिक ब्रिज पर फाइनल मेंटेनेंस का काम होना है। इसके चलते इसे 5 मई से 25 मई तक बंद करने का फैसला लिया गया है। इस दौरान इस ब्रिज से आवागमन पूरी तरह से बंद रहेगा। ब्रिज का निर्माण किस तरह से किया जाना है और बंद करने पर वाहनों का आवागमन कैसे होगा इसके लिए आज ट्रैफिक के अफसरों ने यहां का निरीक्षण किया।

इसे भी पढ़े: क्या आप जाने है, छत्तीसगढ़ में स्थित हैं पुरे एशिया का दूसरा सबसे बड़ा चर्च

इस रास्ते से जाना होगा भिलाई: ट्रैफिक पुलिस और एनएच के अधिकारियों ने दुर्ग से रायपुर और रायपुर से दुर्ग जाने वाले दोपहिया एवं हल्के चारपहिया वाहन चालकों से अपील की है कि वो जाम से बचने के लिए अगले 20 दिन तक उतई-सेलूद-फूण्डा-मोतीपुर-अम्लेश्वर वाली सड़क का इस्तेमाल करें। पावर हाउस, भिलाई-3 से रायपुर जाने वाले वाहन चालक सिरसा गेट चौक से अण्डर ब्रिज मार्ग से मोतीपुर-अम्लेश्वर मार्ग का प्रयोग कर सकते हैं।इसी तरह रायपुर से दुर्ग भिलाई आने वाले दोपहिया, हल्के वाहन चालक रायपुरा से अम्लेश्वर-मोतीपुर-सिरसा गेट मार्ग का प्रयोग करें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ