बेटे के सामने पिता की हत्या : रायपुर में दवा व्यापारी के 2 लड़कों ने लिफ्ट लगाने वाले व्यापारी पर लात-घूंसों और डंडे से मारा, father murdered in front of son


Raipur Chhatisgarh:
रायपुर के देवपुरी इलाके में एक शख्स की हत्या कर दी गई। आरोपियों ने लात-घूंसे और डंडों से पीट-पीटकर 48 साल के शख्स की जान ले ली। सोमवार रात इस वारदात को अंजाम दिया गया। जिस शख्स की हत्या की गई उसका बेटा भी वहीं मौजूद था। बेटे के सामने ही बेरहमी से उसके पिता का कत्ल किया गया।


घटना देवपुरी के मेडिकल कॉम्प्लेक्स से जुड़ी हुई है। 48 साल का मनोज भलाधरे लिफ्ट लगाने का काम करता था। इसने दवा व्यापारी दिलीप रहेजा की दुकान में लिफ्ट लगाई थी। कुछ दिन पहले लिफ्ट के खराब हो जाने की वजह से दिलीप रहेजा ने मनोज को रिपेयरिंग के लिए बुलवाया था।

घटिया क्वॉलिटी की लिफ्ट लगाने की बात कहकर पीटा: मनोज अपने 18 साल के बेटे कुणाल के साथ देवपुरी के मेडिकल कॉम्प्लेक्स पहुंचा था। यहां दिलीप के दो बेटों ने मनोज के साथ विवाद करना शुरू कर दिया कहने लगे कि उसने घटिया क्वालिटी के लिफ्ट लगाई। रौब झाड़ते हुए मनोज के साथ धक्का-मुक्की करने लगे मनोज और उसके बेटे कुणाल ने विरोध किया तो दिलीप के दोनों बेटे मारपीट पर उतारू हो गए।

इसे भी पढ़े: क्या आप जाने है, छत्तीसगढ़ में स्थित हैं पुरे एशिया का दूसरा सबसे बड़ा चर्च

पिता-पुत्र को दुकान में बंधक बनाया: बात इस कदर बढ़ी कि दिलीप रहेजा के बेटों ने मनोज और कुणाल को दुकान में ही बंधक बना लिया और लाठी-डंडों से पीटने लगे। कुणाल के सामने ही उसके पिता को बुरी तरह से पीटा गया। सिर पर डंडे चलाए गए और सीने पर लात घूंसे से वार किया गया। 48 साल के मनोज ने वहीं दम तोड़ दिया।

इसे भी पढ़े: आइये जानते है बिलासपुर के आसपास पिकनिक बनाने या घुमने लायक जगहों के बारे में...

हत्यारोपी फरार, पिता से पूछताछ जारी: उसका बेटा कुणाल देख रहा था। आरोपियों ने उसे भी बंधक बनाकर खूब पीटा। इसके बाद घायल कुणाल और उसके पिता को पचपेड़ी नाका के एक प्राइवेट अस्पताल के बाहर छोड़कर आरोपी भाग गए, तब मामला पुलिस के पास पहुंचा। सिटी एसपी तारकेश्वर पटेल ने कहा है कि दिलीप रहेजा के बेटों की इस मामले में तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मारपीट की वजह से मनोज की जान गई उसके बेटे को भी चोट आई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ