दूसरी' के शक में पत्नी ने खुद को लगाई आग : पति के मोबाइल पर रॉन्ग नंबर से आता था कॉल, लव मैरिज की थी शादी, On suspicion of 'other', wife sets herself on fire ​​​​

प्रतीकात्मक तस्वीर

Korba Chhattisgarh:
छत्तीसगढ़ के कोरबा में रॉन्ग नंबर के चक्कर में एक गृहस्थी में आग लगा दी। पति के मोबाइल पर अक्सर किसी महिला का कॉल आने से भड़की पत्नी ने विवाद के बाद मंगलवार सुबह खुद पर केरोसीन डाल आग लगा ली। उसे जलते देख पति ने बचाने का प्रयास किया, लेकिन वह भी झुलस गया। इसके बाद दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां महिला की हालत नाजुक बनी हुई है। मामला मानिकपुर पुलिस चौकी क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, डिपरापारा निवासी सूरजभान कारपेंटर का काम करता है। उसने करीब 4 साल पहले रामनगर निवासी पूजा (32) से लव मैरिज की थी। दोनों की यह दूसरी शादी है। पहली शादी से दोनों के एक-एक बच्चे भी हैं। सूरजभान ने बताया कि कुछ दिनों से उसके मोबाइल पर एक महिला का कॉल आ रहा है। पहली बार कॉल आया तो रॉन्ग नंबर था। इसके बाद से महिला अक्सर कॉल करती है, लेकिन बात करने से पहले ही काट देती।

काम पर गया तो पूजा ने कॉल कर बुलाया: सूरजभान ने बताया कि सोमवार को भी उसके मोबाइल पर अज्ञात नंबर से कॉल आया। पूजा ने देखा तो फिर विवाद शुरू हो गया। पूजा का आरोप है कि सूरजभान का किसी अन्य महिला से चक्कर है। इस पर सूरजभान ने संदेह दूर करने के लिए रात को मोबाइल घर में ही छोड़ दिया और चला गया। फिर देर रात घर लौटा तो सब ठीक था। अगले दिन मंगलवार को सूरजभान अपने काम पर निकला तो थोड़ी देर में पूजा ने उसे कॉल किया और फिर झगड़ा शुरू हो गया।

दरवाजा बंद कर अंदर केरोसीन डाल बैठी थी: सूरजभान ने बताया कि पूजा ने उसे घर आने के लिए कहा। जब वह पहुंचा तो पूजा अंदर थी और खुद पर केरोसीन डाल दरवाजा बंद कर रखा था। दोनों बच्चों को उसने अपने मायके भेज दिया था। खिड़की से उसने देखा तो पूजा को यह सब करने से मना किया। इसके बावजूद दोनों में झगड़ा होता रहा। इस पर सूरजभान ने दरवाजा तोड़ दिया और जैसे ही अंदर गया, पूजा ने खुद को आग लगा ली। यह देख सूरजभान ने उसे बचाने का प्रयास किया।


आग बुझाने की कोशिश में पति भी झुलसा: किसी तरह से आग बुझाई और उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचा। वहां डॉक्टरों ने बताया कि पूजा की हालत गंभीर है, और वह करीब 70 फीसदी झुलस चुकी है। वहीं पूजा को बचाने की चक्कर में सूरजभान के दोनों हाथ भी झुलस गए थे। इसके बाद जिला अस्पताल की ओर से पुलिस को सूचना दी गई है। उनके आने के बाद आगे की कार्रवाई होगी। फिलहाल पूजा का उपचार बर्न यूनिट में चल रहा है। सूरजभान ने किसी भी प्रताड़ना से इनकार किया है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ