मां बेटे के पवित्र रिश्ते को शर्मशार करने वाला दरिंदा, अपनी ही सगी मां के साथ किया दुष्कर्म, मानवता के लिए कलंक इस बेटे को फांसी देने की उठी मांग, Son Raped his Own Mother..!

 


खरोरा छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ राज्य के रायपुर जिले के एक गांव से मानवता को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई हुई है। कलयुगी बेटे की इस करतूत को सुनकर हर कोई शर्म से पानी-पानी हो गया। दरअसल नशे में धुत्त एक युवक के द्वारा अपनी ही सगी मां को हवस का शिकार बना डाला गया। इस घटना के बाद पीड़ित महिला के द्वारा अपनी दो बेटियों के साथ थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया गाय।


यह भी पढ़े : देवांगन समाज के वार्षिक सम्मेलन में राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल हुए सामिल, साथ ही उन्होंने देवांगन समाज को दो एकड़ जमीन तथा भवन निर्माण हेतु 25 लाख रुपए की राशि भी प्रदान की..!


दरअसल घटना बीते हुए 21 तारीख की है रात 8:00 बजे दोनों बेटियां पड़ोस में जन्मदिन मनाने के लिए गई हुई थी। इसी दौरान शराबी बेटे के द्वारा अपनी मां को घर में अकेला पाकर उसके साथ जबरदस्ती किया गया तथा रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना को अंजाम दे दिया।


यह भी पढ़े : बिलासपुर के आस पास घूमने एवं पिकनिक मनाने लायक कई अच्छी जगह तथा दार्शनिक एवं पर्यटन स्थल..!


इसके बाद मां तथा बेटियों के द्वारा मिलकर खरोरा थाने में मामले की शिकायत किया गया। इस घटना के बाद से पूरे इलाके में आरोपी कलयुगी बेटे को फांसी देने की मांग जोर पकड़ रही है। लोगों में इस घटना को लेकर भारी आक्रोश दिखाई दे रहा है। वहीं पुलिस के द्वारा कार्रवाई करते हुए आरोपी बेटे को जेल दाखिला करा दिया गया है।

Source-ibc24

यह भी पढ़ें : गंगरेल बांध धमतरी छत्तीसगढ़ : Gangrel Dam Dhamtari Chhattisgarh : Mini Goa Of Chhattisgarh State

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ