पिछले 23 दिनों से हड़ताल पर बैठे संविदा कर्मचारी राहगीरों से भीख मांगते हुए आए नजर, 23 दिनों के हड़ताल के बाद भी सरकार चुप, संविदा कर्मचारी द्वारा सरकार का ध्यान खींचने का प्रयास किया गया..!


रायपुर छत्तीसगढ़ : नियमितिकरण की मांग को लेकर जारी छत्तीसगढ़ राज्य भर के संविदा विद्यूत कर्मचारी की अनिश्चितकाली हड़ताल 23वें दिन तक भी जारी रही। आज राजधानी रायपुर के बूढ़ातालाब धरना स्थल पर संविदा कर्मचारियों के द्वारा भीख मांग कर प्रदर्शन किया गया।


यह भी पढ़े : ऑनलाइन परीक्षा के लिए गाइडलाइन जारी, परीक्षा के दिन ही जमा करनी होगी आंसरशीट, जो परीक्षार्थी कॉलेज में परीक्षा देना चाहेंगे, उनके लिए वहां पर भी व्यवस्था रहेगी..!

Banging By Samvida Employee In Raipur : सभी कर्मचारी रोड किनारे थाली तथा गमछा लेकर बैठे तथा उनके द्वारा आने जाने वालों से भीख मांग कर अपना विरोध जताया गया। इन कर्मचारियों का यह भी कहना है कि विभाग के पास फंड की कोई भी कमी नहीं है। इसके बाद भी नियमित ना कर उन्हें भीख मांगने हेतु मजबूर किया जा रहा है।


यह भी पढ़ें : कानन पेंडारी चिड़िया घर बिलासपुर छत्तीसगढ़।

उनका यह भी कहना है कि अब तक बिजली विभाग में दो साल के संविदा के बाद सभी कर्मचारीयों को नियमित किया जाता रहा है, लेकिन इस बार उन्हें ही वंचित किया जा रहा है।


यह भी पढ़ें : भैंसाझार बांध कोटा बिलासपुर छत्तीसगढ़।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ