बिलासपुर में रिश्वत मांगते हुए नायब तहसीलदार का वीडियो हुआ वायरल, तहसीलदार ने कहा शराब मंगाओ आपका काम हो जायेगा, "बाकी को मरने दो इनका काम करो" कर्मचारियों को ऐसा बोलते पाया गया तहसीलदार..!


बिलापसुर छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ राज्य के बिलासपुर जिले में अगर आपके पास रुपए तथा पहुंच है तो आपके जमीन का रकबा आसानी से बढ़ जाएगा। यहां एक ऐसे नायब तहसीलदार हैं, जो महंगी शराब तथा रुपए लेकर मिनटों में जमीन का रकबा बढ़ा देते हैं। अब दारूबाज नायब तहसीलदार का VIDEO सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इसमें जमीन का रकबा बढ़ाने के लिए वह महंगी शराब की डिमांड कर रहे हैं। कह रहे हैं कि चलो मंगाओ ब्लेंडर प्राइड शराब। वायरल VIDEO में नायब तहसीलदार अपने एक कर्मचारी से कह रहे हैं कि तुम इनका कर दो, बाकी को मरने दो। आगे कहते हैं कि ये ब्लेंडर कितने का आता है।


यह जा पढ़े : बिलासपुर के आस पास घूमने लायक अच्छी जगह।

मस्तूरी तहसील कार्यालय में नायब तहसीलदार रमेश कुमार पद पर पदस्थ हैं। सोशल मीडिया में उनका एक VIDEO खूब वायरल हो रहा है। बताया यह भी जा रहा है कि तीन दिन पहले गोड़ाडीह में रहने वाला ग्रामीण अपनी जमीन का काम कराने के लिए उनके ऑफिस गया हुआ था।


दरअसल, ग्रामीण अपनी जमीन का रिकॉर्ड दुरुस्त कराने तथा रकबा बढ़ाने के लिए नायब तहसीलदार के पास पहुंचा था। इस दौरान उनके आवेदन पत्र पर दूसरे पक्ष को सुने बिना ही नायब तहसीलदार के द्वारा ग्रामीण का जमीन रकबा बढ़ाने का निर्देश दे दिया गया। इस मामले में नायब तहसीलदार रमेश कुमार का पक्ष जानने हेतु उनके मोबाइल पर संपर्क किया गया। लेकिन, उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया गया।


यह भी पढ़े : चापी डैम रतनपुर बिलासपुर छत्तीसगढ़।


कलेक्टर के द्वारा कार्रवाई करने के लिए लिखा गया राज्य सरकार को पत्र : इधर, SDM पंकज डाहिरे के द्वारा वायरल VIDEO के बारे में यह जानकारी होने से इंकार किया गया था। साथ ही इस मामले की जांच के बाद कार्रवाई करने की बात कही थी। इसके बाद पूरे मामले को लेकर कलेक्टर को भी जानकारी भी दी गई थी। शिकायत के बाद कलेक्टर सारांश मित्तर के द्वारा राज्य सरकार को नायब तहसीलदार के खिलाफ कार्रवाई करने तथा उसे निलंबित करने के लिए पत्र लिखा गया है।


यह भी पढ़ें : खुटाघाट डैम रतनपुर बिलासपुर छत्तीसगढ़।

नायब तहसीलदार बोले- हटा दो साले को मरने दो जमीन का रकबा कम करने वाले ग्रामीण का नाम जगदीश बताया जा रहा है। वीडियो में उसका रकबा कम किया जा रहा है तथा शराब देने वाले ग्रामीण का रकबा बढ़ाया जा रहा है। नायब तहसीलदार अपने कर्मचारी से बोल रहे हैं कि जगदीश का हटा दो, उसने जमीन खरीदा नहीं है, मरने दो साले को। नायब तहसीलदार अपने विभाग की महिला कर्मचारी से कह रहे हैं कि मैडम चलो इनका काम कर दो, बाकी जगदीश का कम कर दो।


यहां के कर्मचारी भी निकले दस नंबरी : वायरल VIDEO में शराब की कीमत बताने वाला कर्मचारी भी अपना कमीशन निकालकर कीमत बता रहा है। बताया जा रहा है कि जिस अंग्रेजी शराब ब्लेंडर प्राइड की बात हो रही है, उसकी कीमत करीब 1300 से 1400 है। लेकिन, VIDEO में वह शराब की कीमत भी 1700-1800 बता रहा है।


यह भी पढ़ें : गंगरेल बांध धमतरी छत्तीसगढ़ : Gangrel Dam Dhamtari Chhattisgarh : Mini Goa Of Chhattisgarh State


यह खबर "दैनिक भास्कर" के न्यूज़ पोर्टल से ली गई है, हमने इसमें अपने तरफ से कुछ और नही जोड़ा है : विवाद की स्थिति में हम जिम्मेदार नही है - हमारा उद्देश्य सिर्फ और सिर्फ लोगो तक सही जानकारी सरल तरीके से पहुचना है...

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ