जांजगीर के एक प्राइमरी स्कूल से आया चौकाने वाला मामला, प्राइमरी स्कूल की बच्चियों के साथ टीचर करता था छेड़छाड़ और अश्लील हरकते, गलत तरीके से बच्चियों को छूता था आरोपी टीचर, परिजनों के शिकायत के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार..!



जांजगीर चांपा छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ राज्य के जांजगीर चांपा पुलिस के द्वारा छात्राओं से अश्लील हरकत करने वाले शिक्षक को किया गाय गिरफ्तार। आरोपी शिक्षक जांजगीर के एक प्राइमरी स्कूल में पदस्थ है। जो वहां पढ़ने वाली छात्राओं के साथ काफी गंदी हरकत करता था। छात्राओं के द्वारा जब अपने परिजनो को शिक्षक के इस करतूत की जानकारी दिया गया तब परिजनों के द्वारा स्कूल में पहुंचकर जमकर हंगामा मचाया गया। जिसके बाद प्रशासनिक, शिक्षा विभाग के अधिकारी स्कूल पहुंचे एवं शिक्षक के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई किया गया। मामला हसौद थानाक्षेत्र का बताया जा रहा है है।


यह भी पढ़े : नेचर कैंप बोइरपड़ाव, खोंदरा बिलसापुर छत्तीसगढ़। 

छात्राओं के साथ अश्लील हरकत करने वाला आरोपी शिक्षक : दरअसल ग्राम झरप में शासकीय प्राथमिक शाला संचालित है। यहां राघवेंद्र तिवारी नाम का एक सहायक शिक्षक पदस्थ है। जो की छात्राओं के साथ अश्लील हरकत करता था। छात्राओं के मुताबिक शिक्षक राघवेंद्र तिवारी किसी न किसी बहाने उनके संवेदनशील अंगों पर हाथ फेरते थे जिससे वो असहज हो जाती थीं। छात्राओं के द्वारा इसकी शिकायत स्कूल के प्रधान पाठक से भी किया गया था। इसपर उन्होंने शिक्षक को समझाइश भी दिया था, फिर भी उनकी हरकतें जारी ही रही।


यह भी पढ़े : महामाया देवी मंदिर रतनपुर।


तंग आकर छात्राओं के द्वारा अपने परिजनों को इसकी जानकारी किया गया। जिसके बाद परिजन बड़ी संख्या में स्कूल पहुंचें तथा हंगामा मचाना शुरू कर दिए। वहीं स्कूल में परिजनों के हंगामा करने की जानकारी मिलने पर संयुक्त कलेक्टर, डीईओ, एसडीएम तथा बीईओ स्कूल में पहुंच गए। यहां छात्राओं के परिजनों के द्वारा अधिकारियों को शिक्षक की करतूत से अवगत कराया गया।


यह भी पढ़ें : रामटेकरी मंदिर रतनपुर।

मामला एसपी अभिषेक पल्लव तक पहुंचा तो उन्होंने तुरंत एएसपी पद्मश्री तंवर को स्कूल भेजा। जहां एएसपी को छात्राओं के द्वारा शिक्षक की हरकतों की जानकारी दिया गया। एएसपी के द्वारा मौके पर छात्राओं का बयान दर्ज कर लिया गया। जिसके बाद आरोपी शिक्षक राघवेंद्र तिवारी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट, छेड़छाड़ एवं एट्रोसिटी का अपराध पंजीबद्ध किया गया है। आज आरोपी शिक्षक राघवेंद्र तिवारी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भी भेजा गया है।

Source-ABP news

यह भी पढ़ें : मां लखनी देवी मंदिर रतनपुर।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ