महादेव बुक के माध्यम से सट्टे खिलाने वाले सात सटोरिए को पुलिस ने दबोचा, पूरे गिरोग के पीछे रोबोटिक्स इंजीनियर का भी हाथ, UAE के दुबई तक कनेक्शन होने का दावा..!



कांकेर छत्तीसगढ़ : छत्तीयगढ़ राज्य के कांकेर जिले में एक बार फिर पुलिस प्रशासन आईपीएल सट्टा खिलाने वाले सटोरियों पर कहर बनकर टूट रही है। इसी कड़ी में पुलिस के द्वारा महादेव एप्प से सट्टा खिलाने वाले कुल 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। बताया यह भी जा रहा है कि इस गिरोह के फिछे का मास्टर माइंड रोबोटिक्स इंजीनियर है। फिलहाल पुलिस की टीम आरोपियों से पूछताछ भी कर रही है।


जुड़े हमारे whatsapp ग्रुप से 

Mahadev Book Cricket Betting App/Website : कांकेर पुलिस के द्वारा प्रेस कान्फ्रेस कर यह बताया गया है कि मुखबिर से यह सूचना प्राप्त मिली थी कि कुछ लोग कार में घुल कर आईपीएल सट्टा का काम कर रहे हैं। सूचना मिलने के बाद से तत्काल हरकत में आई कोतवाली पुलिस के द्वारा कांकेर के माकड़ी से एक संदिग्ध कार सहित तीन लोगो को हिरासत में लिया गया। पूछताछ में हर्षित सरकार जो की एक रोबोटिक्स इंजिनियर भी है आईपीएल सट्टा खिलाने की बात कबूली है।


यह भी पढ़े : रतनपुर एक धार्मिक एवं ऐतिहासिक स्थल।

हर्षित के द्वारा बताई गई ठिकाने से पुलिस की टीम के द्वारा गिरोह के तीन और सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है, जिनके पास 40 से अधिक अकाउंट 35 एटीएम कार्ड तथा लैपटॉप 15 मोबाइल फोन जप्त किए गए है। साथ ही 1 अन्य आरोपी को भिलाई से भी गिरफ्तार किया गया। आरोपियों के पास से सट्टा के करोड़ो के लेने देन का हिसाब भी मिला हुआ है। यह भी बताया जा रहा है कि सटोरियों का सीधा कनेक्शन दुबई तक है।


यह भी पढ़ें : फेसबुक पर दोस्ती, फिर शादी का झांसा दे कर किया रेप, बिलासपुर की छात्रा से पहचान हुई तो कवर्धा से मिलने पहुंचा..! 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ