सटोरियों को पकड़ रही पुलिस, IBC24 के रिपोर्ट के अनुसार महादेव बुक नामक एप के जरिए पांच राज्यों में करीब 30 हजार बैंक खातों के जरिए ये फ्रॉड का खेल चल रहा है

प्रतीकात्मक तस्वीर

Chhattisgarh cricket beting:
आईपीएल शुरू होते हैं छत्तीसगढ़ में ऑनलाइन सट्टे के कारोबार तेजी से चल रहा है । हर मैच में केवल छत्तीसगढ़ में ही 10 से 15 करोड़ का दांव लग रहा है। इससे छत्तीसगढ़ पुलिस भी अनजान नहीं है। IBC24 की टीम ने जब इस पूरे कारोबार का खुलासा किया तो छत्तीसगढ़ पुलिस ने भी धरपकड़ शुरू की है।

Starts Betting Business: ऑनलाइन सट्टे के कारोबार को लेकर IBC24 के खुलासे के बाद छत्तीसगढ़ पुलिस ने भी सटोरियों के खिलाफ अभियान शुरू कर दिया है। दुर्ग पुलिस ने मोहन नगर थाना क्षेत्र के पुष्पक नगर में ऑनलाइन सट्टे के मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए 3 लोगों को गिरफ्तार है। आरोपियों से पूछताछ के बाद पता चला कि ऑनलाइन सट्टे का ये पूरा कारोबार महादेव बुक एप के नाम से पांच राज्य में चल रहा है । पुलिस महादेव बुक ऐप की जांच कर रही है। इसके दुबई और पाकिस्तान तक से कनेक्शन का खुलासा हुआ है। पुलिस के अनुसार सप्ताह भर में सट्टे का करीब 10 करोड़ का कारोबार ऑनलाइन हो रहा है। पांच राज्यों में करीब 30 हजार बैंक खातों के जरिए ये फ्रॉड का खेल चल रहा है। एडिशनल एसपी दुर्ग सिटी संजय ध्रुव ने बताया कि पिछले दिनों गिरफ्तार किए आरोपियों के पास से 41 एटीएम और इतने ही खाते मिले हैं। साथ ही कई लैपटॉप भी बरामद किए गए हैं।


पिछले दिनों सट्टा के कारोबार से जुड़े एक शख्स ने आईबीसी से बात करते हुए इस नेटवर्क का खुलासा किया था । उसका कहना है कि ज्यादातर सटोरिए महादेव ऐप का इस्तेमाल करते हैं। उसने ये भी बताया कि रायपुर के सदर बाजार, शंकर नगर, अवंती विहार, महादेव घाट, देवेंद्र नगर, पंडरी और नया रायपुर में सटोरिए सक्रिय हैं । इसके अलावा सबसे ज्यादा दांव दुर्ग भिलाई में लगता है। स्थानीय सटोरिए को ऐप की आईडी मिलती है और वो कटिंग को आगे भेजते हैं। उसी के जरिए पूरा खेल चलता है।
Mahadev book online bet

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ