मामा के घर में रहकर 12वीं कक्षा में पढ़ती थी छात्रा, मामी के प्रताड़ना से तंग आकर आग लगाकर छात्रा ने की आत्महत्या, suicide Case From Balrampur..!


बलरामपुर छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ राज्य के बलरामपुर जिले के बलंगी में 12वीं कक्षा की छात्रा के द्वारा आग लगाकर आत्महत्या कर लिया गया। इस मामले में पुलिस की टीम के द्वारा उसकी मामी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है तथा आगे की कार्रवाई किया जा रहा है। बताया यह भी जा रहा है कि मामी की प्रताड़ना से तंग आकर छात्रा के द्वारा मिट्टी तेल डालकर घर में ही आग लगाकर आत्महत्या कर लिया गया।


अभी जुड़े हमारे whatsapp ग्रुप से

यह भी पढ़े : नेचर कैंप बोइरपड़ाव, खोंदरा बिलसापुर छत्तीसगढ़। 


पुलिस के द्वारा यह भी बताया गया कि मृतिका शिवमती विश्वकर्मा कक्षा 12वीं की छात्रा थी तथा मां की मौत एवं पिता के पागल हो जाने के बाद अपने मामा-मामी के घर में ही भाई बहनों के साथ रहकर पढ़ाई करती थी, इस दौरान उसकी मामी छात्रा को शारीरिक तथा मानसिक रूप से प्रताड़ित भी करती थी।


यह भी पढ़ें : कानन पेंडारी चिड़िया घर बिलासपुर छत्तीसगढ़।


Class 12th student committed suicide : मृतक छात्रा की मामी छात्रा को यह कहती थी कि पढ़ना ही है तो खुद मजदूरी करके पढ़ों मैं तुम्हारा खर्चा नहीं उठा पाऊंगी। इन्हीं बातों से प्रताड़ित होकर छात्रा के द्वारा मिट्टी तेल डालकर आग लगा लिया था तथा इस घटना से पहले अपनी सहेलियों को उसने यह सभी बात बताई हुई थी।


यह भी पढ़ें : भैंसाझार बांध कोटा बिलासपुर छत्तीसगढ़।

मर्ग कायम कर विवेचना कर रही बलंगी पुलिस की टीम के द्वारा जब मृतिका के सहेलियों का भी बयान दर्ज किया गया, तो पूरे मामले का खुलासा हो पाया। फिलहाल पुलिस के द्वारा आरोपी मामी प्रेम कुमारी को गिरफ्तार करते हुए धारा 306 के अन्तर्गत कार्रवाई शुरू कर दिया गया है।


यह भी पढ़े : औरापानी जलप्रपात कोटा बिलासपुर छत्तीसगढ़।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ