छत्तीसगढ़ के एक जंगल में हत्या : महुआ बीनने जंगल में गए तीन लोगों को पत्थरों से कुचलकर मार डाला, मृतकों में 10 साल की दादी व बच्ची भी शामिल, Murder in a forest of Chhattisgarh

प्रतीकात्मक तस्वीर

Raigarh Chhattisgarh:
छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में जंगल में महुआ बीनने गए एक परिवार के तीन लोगों को अज्ञात लोगों ने पत्थरों से कुचलकर मार डाला। मृतकों में 10 साल की बच्ची, उसके पिता व दादी शामिल है।

रहने को पेड़ के निचे बनाई थी झोपड़ी: पुलिस के अनुसार रायगढ़ के चालहा गांव की दुहनी बाई (65) अपने बेटे अमृत लाल (30) और नतिनी अमृता (10) के साथ तीन-चार दिन पहले महुआ बीनने के लिए धवाईडांड के जंगल में गए थे। तीनों महुए के एक पेड़ के नीचे झोपड़ी बनाकर रह रहे थे। गांव के लोगों ने तीनों के शव मौके पर पड़े देखे। इसके बाद गांव के चौकीदार ने पुलिस को सूचना दी।


पुलिस खोज में जुटी: पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेजा। वरिष्ठ अधिकारियों ने मौके का जायजा लिया। पुलिस और खोजी श्वान की टीम ने घटनास्थल की पड़ताल की। हत्या क्यों की गई, इसका कारण अभी पता नहीं चला है। रायगढ़ के एसपी अभिषेक मीणा आरोपियों का पता लगाकर उन्हें जल्द गिरफ्तार करने का निर्देश दिया है।




यह खबर "अमर उजाला" के न्यूज़ पोर्टल से ली है, हमने इसमें अपने तरफ से कुछ और नही जोड़ा है : विवाद की स्थिति में हम जिम्मेदार नही है - हमारा उद्देश्य सिर्फ और सिर्फ लोगो तक सही जानकारी सरल तरीके से पहुचना है...

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ