Thieves cut their pockets by asking for a lift, चोरों ने लिफ्ट मांगकर काट ली जेब : दो चोरों ने कहा-पुलिस हमारे पीछे है, फिर भी बाइक सवार ने दी लिफ्ट फिर उसी के एक लाख रुपए चुरा लिये


Kawardha Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के कवर्धा में बाइक सवार की जेब कटने का एक अजब मामला सामने आया है। दो युवकों ने बाइक सवार को रोका और कहा कि वे चोर हैं। पुलिस उनके पीछे पड़ी है और थोड़ी दूर लिफ्ट ले ली। फिर उसी बाइक सवार के एक लाख रुपए लेकर भाग निकले। उनके जाने के बाद जब युवक ने अपनी जेब चेक की तो रुपए गायब थे। इसके बाद बाइक सवार थाने पहुंचा और FIR दर्ज कराई। मामला पंडरिया थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, चंद्राकर ग्राम नवागांव मुसऊ निवासी शंभूलाल चंद्राकर सोमवार दोपहर रुपए निकालने के लिए SBI की पंडरिया शाखा आया था। उसने बैंक से एक लाख रुपए निकाले और पैंट में पीछे की जेब में रख लिए। गांव जाने के लिए बैंक के बाहर बाइक स्टार्ट करने लगा, तभी दो लोग पहुंचे और कहा कि वे दोनों चोर हैं और पुलिस उनके पीछे पड़ी है। इसके बाद गांधी चौक तक लिफ्ट देने के लिए कहा।

खुद को चोर बताने के बाद भी लिफ्ट दी: दोनों के चोर बताने और पुलिस के पीछा करने की बात कहने के बावजूद शंभूलाल ने दोनों को बाइक पर बिठा लिया। उसे लगा कि युवक मजाक कर रहे हैं। शंभू ने दोनों युवकों को आगे चौक पर उतार दिया। उनके जाने के बाद शंभू ने अपनी जेब टटोली तो उसमें रखे सारे रुपए गायब थे। पुलिस अब चोरों की तलाश कर रही है, लेकिन दोनों का कुछ पता नहीं चल रहा है। हालांकि CCTV ये यह जरूर सामने आया है कि चोरों ने रेकी की थी।

बैंक में लगे कैमरे की क्वालिटी खराब: बैंक में लगे कैमरे में एक लुटेरे का हुलिया कैद हुआ है। चेक शर्ट पहने लुटेरे ने मुंह और नाक मास्क से ढंका हुआ था। पुलिस ने फुटेज सभी थाना भेजी है। हालांकि बैंक में लगे कैमरे की क्वालिटी खराब है। कैमरे आड़े- तिरछे लगे हुए हैं, जिससे यहां आने- जाने वाले लोगों की फुटेज ठीक से नहीं आ रही। कैश काउंटर पर निगरानी के लगे कैमरे की फुटेज भी सही नहीं है। टीआई मुकेश यादव का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही गिरफ्त में होंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ