गला रेत कर किया गया शिक्षक की हत्या, स्कूल से ही मिली शिक्षक की लाश, पूरे स्कूल में सनसनी का माहौल, Teacher murdered in school by slitting his throat..!


दंतेवाड़ा छत्तीसगढ़ : जिले के स्कूल से हत्या का मामला आया सामने है। साथ यह यह बताया जा रहा है कि स्कूल में ही शिक्षक का शव पाया गया है। शिक्षक का शव मिलने से पूरे गांव में सनसनी सी फैल गई है। वहीं, सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस मर्ग कायम कर के शव पीएम (postmartem) के लिए भेज आगे की कार्रवाई कर रही है।


यह भी पढ़े : छत्तीसगढ़ में पटवारी के 301 पदों पर निकली भर्ती, छत्तीसगढ़ शासन की मिली मंजूरी, Government Job Vacancies In Chhattisgarh State..!

 

मामला टिकनपाल नामक स्कूल का बताया जा रहा है, जहां के स्कूल के शिक्षक की गला रेतकर के हत्या भी कर दी गई है। बताया यह भी जा रहा है कि शिक्षक का शव स्कूल में ही पाया गया है। फिलहाल अभी तक इस बात का कोई खुलासा नहीं हो पाया है कि शिक्षक की हत्या किसने तथा क्यों किया है। फिलहाल मामले की पूरी जांच में पुलिस जुटी हुई है। और सुराग की तलास कर रही है।


यह भी पढ़ें : 10वीं पास के लिए डाक विभाग में निकली सीधी भर्ती, 19 से लेकर 63 हजार तक का वेतन, भारतीय डाक विभाग में नौकरी पाने का अच्छा मौका, जल्द करे अप्लाई..!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ