Rape Case In Janjgir Chhattisgarh Today, जांजगीर में एक नाबालिग छात्रा के साथ रेप का मामला आया सामने, होली के दिन भी हुआ यह अपराध..!

 


जांजगीर चांपा छत्तीसगढ़ : एक तरफ जहां आज पूरे देश भर में होली का पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा हैं तो वहीं कुछ असमाजिक तत्व भी आज के रंग में भंग डाल कर कुछ परिवारों की खुशियां छीनने में लगा हुआ था। होली के दिन ही एक नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म होने की सनसनीखेज खबर हमारे सामने आया हुआ है। साथ ही एक नाबालिग लड़की से सामुहिक बलात्कार करने की बड़ी घटना को अंजाम दिया गया है।


यह भी पढ़ें : सेक्सटॉर्शन गैंग के चंगुल में फसकर दीपक देवांगन ने की थी आत्महत्या, गैंग का मुख्य आरोपी हुआ गिरफ्तार, जानिए क्या होता है सेक्सटॉर्शन..!


Minor girl raped In Janjgir Chhattisgarh : आपको यह भी बता दें कि छत्तीसगढ़ राज्य के जांजगीर चांपा जिले में एक नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। जिसके बाद मुलमुला पुलिस के द्वारा कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक अभय निराला को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस द्वारा आगे की कार्यवाई किए जा रहे है।

Source - ibc24


यह भी पढ़े : Russia Ukraine war, युद्ध से सोने की दाम में आई भारी गिरावट, देखिए आज कितना गिरा सोने का दाम, रूस युक्रेन युद्ध से चलते आई सोने की दाम में कमी..!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ