Online College Exam In Chhattisgarh, सभी कॉलेजों में होने जा रही है ऑनलाईन परीक्षा, भूपेश बघेल के बात पर अमल, उच्च शिक्षा विभाग के द्वारा जारी हुआ आदेश..!

 


Online University Exam In Chhattisgarh : छत्तीसगढ़ राज्य में सभी विश्वविद्यालय की परीक्षा ऑनलाइन मोड पर आयोजित किया जायेगा। सीएम भूपेश बघेल के द्वारा निर्देश के बाद इस संबंध में उच्च शिक्षा विभाग के द्वारा आदेश जारी कर दिया गया है। राज्य के विभिन्न विश्वविद्यालयों में छात्र संगठन लगातार ऑनलाइन परीक्षा आयोजित करने की मांग कर रहे थे।


यह भी पढ़े : सूरजपुर से आया दिल दहलाने वाला मामला, 12वीं की छात्रा को उसके ही घर में किया रेप और फिर मर्डर, आरोपी ने किया आत्महत्या दिखलाने की कोशिश, लोगो में काफी आक्रोश, आरोपी फांसी देने की मांग..!

Examination of all universities : एनएसयूआई ने भी सीएम भूपेश को ज्ञापन सौंपकर ऑनलाइन परीक्षा कराने की मांग की थी। जिसके बाद सीएम भूपेश ने उच्च शिक्षा विभाग इस संबंध में पहल करने का आदेश दिया था। अब उच्च शिक्षा विभाग ऑनलाइन परीक्षा आयोजित करने के संबंध में आदेश जारी किया है।


यह भी पढ़ें : खुटाघाट डैम रतनपुर बिलासपुर, छत्तीसगढ़ की प्रमुख बांधो में से एक, हो रही है काफी विकसित।

आपको यह भी बता दें कि सीएम भूपेश बघेल बेमेतरा के साजा में एक कार्यक्रम में पहुंचे हुए थे। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से चर्चा करते समय ऑनलाइन एग्जाम कराने की जानकारी भी दिया था ।


यह भी पढ़े : चापी डैम रतनपुर बिलासपुर, छत्तीसगढ़ के रतनपुर में स्थित दूसरी बांध, कई छत्तीसगढ़ी फिल्मों की हुई है शूटिंग।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ