नक्सलियों ने युवक को पीट-पीटकर अधमरा किया : चेहरे और सीने पर गंभीर चोटें; साथ में पर्चा, Naxalites beat the young man to death


Gariyaband Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में नक्सलियों ने एक ग्रामीण की बेरहमी से पिटाई कर दी। उसके चेहरे और सीने पर गंभीर चोटें आई हैं। इसके बाद नक्सली उसे गांव के बाहर ही फेंककर भाग गए। सूचना मिलने पर पुलिस ने ग्रामीण को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया है। नक्सलियों ने वहीं पर्चा भी फेंका है, जिस पर मुखबिरी के आरोप में मृत्युदंड देने की बात कही गई है।

घर से ले गये: जानकारी के मुताबिक, अमलीपदर क्षेत्र के खरीपथरा निवासी धनीराम (40) के घर देर रात दो हथियारबंद नक्सली पहुंचे। उन्होंने दरवाजा खुलवाकर धनीराम को बाहर बुलाया और फिर अपने साथ ले गए। इसके बाद उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। इसके बाद गांव के बाहर फेंक कर चले गए। सुबह लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। धनीराम के सीने और चेहरे पर गंभीर चोटें आई हैं।

पर्चा में लिखा अपना नाम: धनीराम जहां घायल हालत में मिला है, वहीं नक्सलियों ने पर्चा भी फेंका था। उसमें पुलिस मुखबिरी का आरोप लगाते हुए मृत्युदंड देने की बात कही गई है। साथ ही लिखा है कि रुपयों के लिए ऐसा करने वालों को आगे भी ऐसी ही सजा दी जाएगी। पर्चे में नीचे लाल स्याही से भाकपा माओवादी उदंती एरिया कमेटी लिखा हुआ है। घटना के बाद इलाके के ग्रामीण दहशत में है।

पुलिस जांच में जुटी: वहीं मैनपुर SDOP अनुज कुमार गुप्ता ने बताया कि पर्चा जब्त कर लिया गया है। इसके अलावा परिजनों के बयान भी दर्ज किए जा रहे है। धनीराम की नक्सलियों ने पिटाई क्यों की फिलहाल इसकी जांच की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ