गर्लफ्रेंड को "I Love You" लिखकर वन विभाग के ड्राइवर ने की खुदकुशी : प्यार ने ले ली जान, था परिवार वाला, Forest department driver commits suicide by writing "I love you" to girlfriend


Raipur Chhattisgarh: नवा रायपुर के वन विभाग के मुख्यालय में एक कर्मचारी की लाश फंदे से लटकी मिली। जिस कर्मचारी ने जान दी है वह वन विभाग के लिए ड्राइवरी किया करता था। मौके से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें कुछ हैरान करने वाली बातें लिखी गई हैं। इस मौत के पीछे की वजह अफेयर को माना जा रहा है, मृतक के परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है।

पंखे से लटकी मिली लास: नवा रायपुर स्थित वन विभाग के अरण्य भवन में काम करने वाले कर्मचारी शत्रुघ्न नेताम (45) की लाश मिली है। शत्रुघ्न रायपुर के गुढ़ियारी इलाके का रहने वाला था। डिपार्टमेंट के अफसरों के लिए गाड़ी चलाने का काम किया करता था। गुरुवार की सुबह इसकी लाश डिपार्टमेंट बिल्डिंग की एक हॉल में पंखे से लटकी मिली।

प्लास्टिक की रस्सी से लटका: पुलिस ने बताया कि वन विभाग के मुख्यालय अरण्य भवन में जब दूसरे कर्मचारी पहुंचे तो, शत्रुघ्न का शव देखकर पुलिस और बड़े अफसरों को जानकारी दी। शत्रुघ्न के गले में प्लास्टिक की रस्सी से पंखे में बंधा फंदा मिला है। पुलिस के मुताबिक खुद को दूसरों की नजरों से बचाकर सुबह-सुबह सबसे पहले आकर शत्रुघ्न ने फांसी लगा ली होगी।



सुसाइड नोट में लिखा था गर्लफ्रेंड को आई लव यू: शत्रुघ्न की लाश के पास से एक सुसाइड नोट भी पुलिस ने बरामद किया है। इससे नोट में लिखा है कविता मैं मर रहा हूं आई लव यू। सुसाइड नोट के आधार पर अंदेशा जताया जा रहा है कि किसी युवती से प्रेम संबंध के चलते शत्रुघ्न परेशान रहा होगा और फिर उसने अपनी जिंदगी को खत्म करने का फैसला लिया, हालांकि इस पूरे घटनाक्रम की छानबीन की जा रही है।


घरवालों को कोई खबर नहीं: सुसाइड की वजह को लेकर पुलिस ने शत्रुघ्न की पत्नी रंजना और 22 साल के बेटे से भी पूछताछ की, मगर घर वालों ने किसी तरह के झगड़े या परेशानी की बात से इनकार किया। घर वालों ने यह भी कहा कि उन्हें शत्रुघ्न के किसी अफेयर के बारे में कुछ नहीं पता था । सुसाइड नोट में लड़की का नाम और आई लव यू लिखे होने की बात से अब घर वाले भी हैरत में है कि आखिर शत्रुघ्न की जिंदगी में चल क्या रहा था। पुलिस इस मामले में शत्रुघ्न के फोन कॉल्स की भी जांच करेगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ