पति ने अपनी ही पत्नी से बनवाया अश्लील वीडियो, पति ने बेटे के साथ मिलकर पत्नी का वीडियो कर दिया वायरल, Husband viral a porn video of his wife on Internet

 


Wife Makes her Adult Video : दरअसल गौरेला की रहने वाली एक महिला के द्वारा अपने ही पति के कहने पर खुद का अश्लील वीडियो बनाया गया था, जो गलती से उसके बेटे के हाथों लग गया। इसके बाद बाद में पति तथा बेटे दोनो ने इस वीडियों को रिश्तेदारों को वायरल भी कर दिया था।


*जुड़े हमारे whatsapp ग्रुप से* 

यह भी पढ़े : सुप्रसिद्ध कथावाचक अनिरुद्ध आचार्य जी महाराज रायगढ़ जिले में चल रहे अपने भागवत प्रवचन के दौरान रायगढ़ के तपस्वी बाबा "सत्यनारायण बाबा" के धाम पहुंच।


इसके बाद महिला के द्वारा थाने पहुंचकर इसकी शिकायत दर्ज कराई गई, जिसके बाद पुलिस के द्वारा महिला के बेटे तथा पति को गिरफ्तार कर लिया गया तथा कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायीक रिमांड के तहत जेल भेज दिया गया है।


यह भी पढ़ें : प्रिंसिपल ने 12वीं कक्षा की छात्रा से कहा एक बार संबंध बना लो बोर्ड परीक्षा पास करा दूंगा, गुरु और शिष्य के पवित्र रिश्ते को किया शर्मशार, हवसी प्रिंसिपल ने छात्रा से की इतनी गंदी बात छात्रा ने परीक्षा ही नही दिया..!

आमतौर पर ऐसी खबर बहुत सुनने में आती है कि प्रेमी द्वारा अपनी प्रेमिका की अश्लील वीडियो वायरल कर दिया गया, लेकिन ऐसा पहली बार है खुद के पति और बेटे ने ही महिला की अश्लील वीडियो वायरल किया हो। दोनो आरोपी अब जेल में डाल दिए गए है।


इसे भी पढ़े: छत्तीसगढ़ का प्रयागराज राजिम..!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ