पत्नी के अवैद्य संबंध के शक में पति ने अपने ही बीबी बचे का किया मर्डर, Husband Murdered His Wife and Son In suspicion of illicit relationship

 


बस्तर छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ राज्य के जगदलपुर के सनसिटी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में पत्नी तथा बेटे की हत्या कर फरार पति को पुलिस के द्वारा बिहार से गिरफ्तार किया गया है। हत्यारा आरोपी पति अमिताभ राय के द्वारा पूछताछ में यह बताया गया है कि वो और उसकी पत्नी पिछले कुछ सालों से एक दूसरे के चरित्र पर काफी शक करते थे।


यह भी पढ़े : बिलासपुर के आस पास पिकनिक मनाने के लिए बेहतरीन जगह, जहा आकर आप मंत्रमुग्ध हो जायेंगे, पढ़िए पूरी पोस्ट।


आरोपी पति के द्वारा यह भी बताया गया कि दोनों के बीच लड़ाई-झगड़ा इस हद तक बढ़ गया कि नौबत हत्या तक जा पहुंची। उसने अपने ही पत्नी को गुपचुप तरीके से चूहा मारने की दवाई खिला दिया। घर पहुंचने पर गला दबाकर मौत की नींद भी सुला दिया। गला दबाते समय उसके बच्चे ने भी देख लिया था, तो आरोपी पिता द्वारा अपने ही बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दिया गया।


यह भी पढ़े : तालाबों एवं मंदिरों का नगर रतनपुर बिलासपुर छत्तीसगढ़, अनेक इतिहास को समेटे हुए है रतनपुर, जानिए पूरी रहस्य।

वहीं, पुलिस को गुमराह करने के लिए मौके पर ही पत्नी के नाम पर एक झूठा सुसाइड नोट लिखकर फरार हो गया था। रायपुर रेलवे स्टेशन पर CCTV कैमरे में आरोपी ट्रेन से जाता हुआ नजर आया। बताया यह जा रहा है कि वो बिहार में पत्नी तथा बेटे का पिंडदान करने गया हुआ था।

शक ने छीनी परिवार की खुशी

यह भी पढ़े : बिलासपुर के आस पास की खूबसूरत जगह, अनेक पिकनिक स्पॉट एवं खूमने लायक जगह के बारे में जानिए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ