Holi 2022 Guidlines By Government, इस बार होली में मुखौटा एवं स्प्रे रखेगी बैन, मोटर गाड़ी में 3 सवारी मिले तो बाइक जब्त, Guidlines By Raipur Police..!


रा
यपुर छत्तीसगढ़ : होली में हुड़दंग मचाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के लिए पुलिस के द्वारा कमर कस ली गई है। त्यौहार के मद्देनजर रायपुर पुलिस के द्वारा गाइडलाइन जारी किया गया है। नियमों के तहत लापरवाही पर पुलिस के द्वारा सख्त कार्रवाई की चेतावनी भी जारी किया गया है।


यह भी पढ़ें : सेक्सटॉर्शन गैंग के चंगुल में फसकर दीपक देवांगन ने की थी आत्महत्या, गैंग का मुख्य आरोपी हुआ गिरफ्तार, जानिए क्या होता है सेक्सटॉर्शन..!


होली को लेकर जारी पुलिस गाइडलाइन के अनुसार होली में मुखौटा तथा स्प्रे बैन रहेगा, वहीं मुखौटा बेचा तो दुकान सील किए जायेंगे। आपको यह भी बता दें कि पुलिस के द्वारा 250 बदमाशों की गिरफ्तारी कर अभी से जेल में डाल दिया गया है। वहीं निगरानी, गुंडा बदमाश तथा वारंटी की पुलिस के द्वारा सूची तैयार किया गया है।


यह भी पढ़े : ऐसी क्या चीज है जिसे पहली बार करने से लड़कियां डरती है और जोर से चिल्लाती है, जवाब जान कर चौक जायेंगे, PSC में पूछा गया सवाल..!


मिली जानकारी के बताए अनुसार शहर के हर थाने में 10 से भी अधिक बदमाशों पर कर्रवाई की तैयारी किए जा चूके है। इसके साथ ही पुलिस के द्वारा लोगों के लिए हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया गया है।​ लोग हुड़दंगियों की जानकारी 94791 91099 नंबर पर कॉल कर दिए जा सकेंगे। इसके अलाव पुलिस के द्वारा एक बार पर 3 सवारी मिलने से जब्त कर के कार्रवाई करेगी। आपको यह भी बता दें कि 17 तारीख को रात में होलिका का दहन होना है। इसके दूसरे दिन धूमधाम से होली मनाई जाएगी।


यह जरूर पढ़ें : Holi Festival 2022, जानिए किन लोगों को भूलकर नही देखनी चाहिए होलिका दहन, आखिर क्या है इसका कारण और उपाय, शुभ मुहूर्त एवं पूरी जानकारी जरूर पढ़े..!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ