Government Job In Chhattisgarh State, कई विभागों के 400 सरकारी पदों पर निकली भर्ती, 7वें वेतन के तहत मिलेगी सैलरी, देखिए पूरी डिटेल्स, CG Job Alert 2022

 


Raipur Chhattisgarh : छत्तीसगढ़ राज्य जल संसाधन विभाग में कुल 400 पदों पर नौकरियां निकली गई है, इसके भर्ती के लिए नोटिफिकेशन भी जारी किया गया है। आवेदनकर्ता छत्तीसगढ़ राज्य के व्यावसायिक परीक्षा मंडल की वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। व्यापाम की ऑफिशियल बेवसाइट vyapam.cgstate.gov.in पर इसकी सारी मौजूद है।


यह जरूर पढ़ें : Holi Festival 2022, जानिए किन लोगों को भूलकर नही देखनी चाहिए होलिका दहन, आखिर क्या है इसका कारण और उपाय, शुभ मुहूर्त एवं पूरी जानकारी जरूर पढ़े..!

Sarkari Naukri In CG : छत्तीसगढ़ राज्य जल संसाधन विभाग में कुल 400 पदों के लिए भर्ती निकाली गई है, जिसमें से उप अभियंता सिविल बैकलॉग के लिए 18 पद तथा उप अभियंता सिविल नियमित पद कुल 382 पद के लिए भर्ती निकाली गई है। इन पदों पर सीधी भर्ती होनी है।


यह भी पढ़े : ऐसी क्या चीज है जिसे पहली बार करने से लड़कियां डरती है और जोर से चिल्लाती है, जवाब जान कर चौक जायेंगे, PSC में पूछा गया सवाल..!

आपको यह भी बता दें कि छत्तीसगढ़ राज्य के व्यावसायिक परीक्षा मंडल (व्यापम) के द्वारा 8 मई 2022 को इन पदों के लिए परीक्षा आयोजित किए जायेंगे। विस्तृत विज्ञापन, पाठ्यक्रम, शैक्षणिक योग्यता, भर्ती प्रक्रिया तथा नियम तथा शर्तें आदि वेबसाइट में अपलोड है।


यह भी पढ़ें : परीक्षा में फेल होने से लगा ली मासूम ने फासी, बिलासपुर में PSC रिजल्ट के बाद छात्रा ने फांसी लगाई : अंबिकापुर में घरवालों से बात करने के बाद फोन बंद कर पंखे से लटकी। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ