सड़क दुर्घटना ने ले ली में मां बेटे की जान : अपने बेटे को काम पर छोड़ने जा रही थी माँ, डंपर ने मारी स्कूटी को टक्कर फिर भाग निकला चालक


Bhilai:
छत्तीसगढ़ के भिलाई में गुरुवार सुबह डंपर की टक्कर से मां-बेटे की मौत हो गई। दोनों स्कूटी से ट्रांसपोर्ट नगर जा रहे थे। तभी सामने से आए डंपर ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे के बाद चालक डंपर छोड़कर भाग निकला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। हादसा खुर्सीपार थाना क्षेत्र में हुआ है।

डंपर छोड़ भागा चालक: जानकारी के मुताबिक, पुरैना के डाकबंगला निवासी शशिकला मिश्रा (59) अपने बेटे अश्वनी मिश्रा (30) को उसके काम पर छोड़ने के लिए सुबह करीब 8 बजे स्कूटी से ट्रांसपोर्ट नगर जा रही थीं। अभी वे डबरापारा तिराहे पर पहुंचे थे कि सामने से आ रहे डंपर ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे के बाद स्कूटी डंपर में फंसकर घिसटती चली गई। हादसा होते देख लोगों ने शोर मचाया तो चालक डंपर छोड़कर भाग निकला।


आधार कार्ड से की पहचान: आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस जब तक पहुंची मां-बेटे दोनों दम तोड़ चुके थे। उनके पास मिले आधार कार्ड से पहचान हो सकी। इसके बाद पुलिस ने परिजनों को सूचना दी और ऑटो से दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सुपेला स्थित अस्पताल भिजवा दिया। अश्वनी एक प्राइवेट कंपनी में हेल्पर का काम करता था। पुलिस ने डंपर जब्त कर लिया है।






एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ