आत्महत्या करने वाले किसान के परिवार को आज तक नही मिला मुवावजा ना ही हुआ कर्च माफ, कांग्रेस बीजेपी के नेताओं द्वारा किया गाया था वादे,..!


केशकाल : बीते वर्ष केशकाल के बडेराजपुर ब्लॉक के मारंगपुरी गांव में कर्ज से परेशान किसान धनीराम मरकाम के द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया गया था। उस दौरान बीजेपी तथा कांग्रेस नेताओं के द्वारा पीड़ित परिवार को सहयोग राशि दिलवाने की कई आश्वन दिए गए थे, लेकिन अब तक परिवार को ना तो मुआवजा मिला है तथा ना ही उनका कर्ज माफ हुआ है।

पटवारियों की लापरवाही से गिरदावरी की रिपोर्ट में त्रुटि होने से किसान के द्वारा फांसी लगा लिया गया था। उस पर कुल 62 हजार रुपए का बैंक का कर्ज का मामल था। मामले में बीजेपी नेता द्वारा बीते सोमवार को पीड़ित परिवार के साथ राज्य के मुख्यमंत्री से मुलाकात करेंगे। पीड़ित परिवार का कर्ज माफ कराने तथा मुआवजा देने एवं परिवार के एक सदस्य को नौकरी दिलाने की भी मांग किया जायेगा। बीजेपी नेताओं के द्वारा मांगें पूरी ना होने पर उग्र आंदोलन करने की भी चेतानवी दिया गया है।


यह भी पढ़ें : सेक्सटॉर्शन गैंग के चंगुल में फसकर दीपक देवांगन ने की थी आत्महत्या, गैंग का मुख्य आरोपी हुआ गिरफ्तार, जानिए क्या होता है सेक्सटॉर्शन..!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ