शादी समारोह में शामिल होने जा रही कार हुई हादसे का सीकर, तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, कार सवार 6 लोगों की मौके पर हुई मौत, काफी दर्दनाक हादसा..!

 


महासमुंद छत्तीसगढ़ : छत्‍तीसगढ़ राज्य के सीमावर्ती राज्‍य ओडिशा के नुआपड़ा में तेज रफ्तार (speed) कार के अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराने पर कार में सवार 6 लोगों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक ओडिशा राज्य के नुआपड़ा जिले के जोंक थाना अंतर्गत सुनसुनिया में एक तेज रफ्तार आल्टो कार अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतर गयी तथा पेड़ से जा टकराई। इस हादसे में एक बालक तथा एक महिला समेत कुल छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है।


यह भी पढ़ें : 10वीं पास के लिए डाक विभाग में निकली सीधी भर्ती, 19 से लेकर 63 हजार तक का वेतन, भारतीय डाक विभाग में नौकरी पाने का अच्छा मौका, जल्द करे अप्लाई..!

इन लोगों की हुई मौत : मृतकों की पहचान प्रदीप मल्लिक(आयु 50 वर्ष), बसंती मल्लिक(आयु 45 वर्ष), शत्रुघ्न प्रधान( आयु 65 वर्ष), जगदीश साहू( आयु 37 वर्ष), मानस साहू(आयु 12 वर्ष) एवं सुगनाथ भोई(आयु 50 वर्ष) के रूप में हुई है। सभी मृतक छत्तीसगढ़ राज्य के महासमुंद जिले के बसना थाना क्षेत्र के रसोड़ा ग्राम के मूल निवासी बताए जा रहे हैं।


यह भी पढ़े : छत्तीसगढ़ में पटवारी के 301 पदों पर निकली भर्ती, छत्तीसगढ़ शासन की मिली मंजूरी, Government Job Vacancies In Chhattisgarh State..!


शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे कार सवार : घटना के वक्त कार मृतक सुगनाथ द्वारा चलाया जा रहा था। बताया यह भी जा रहा है कि, सभी एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए सिंधीकेला जा रहे थे। सुनसुनिया स्थित महामाया कालेज के क़रीब नुआपड़ा-बरगढ़ बीजू एक्सप्रेस वे पर कार सड़क से करीब दस फिट नीचे उतर गयी जिससे पेड़ से जा टकराई। इस हादसे में मौके पर ही कार सवार पांच लोगों की मौत हो गई। वहीं गंभीर रूप से घायल एक को जिला अस्पताल के लिए ले जाया गया, जहां डाक्टरों द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया। खबर पाकर अग्निशमन विभाग के कर्मचारी तथा जोंक एवं नुआपड़ा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची एवं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।


यह भी पढ़े : पाली शिव मंदिर में महाशिवरात्रि को श्रद्धालुओं की उमड़ी भीड़, कोरबा जिले में आने वाली पाली स्थित शिव मंदिर के पास लगती है भव्य मेला, इस बार पूरी क्षमता के साथ लगने जा रही है पाली मेला।

आज होगी पोस्टमार्टम, पूरे गांव में शोक की लहर : मिली हुई जानकारी के बताए अनुसार शवों का शाम तक पोस्टमार्टम नहीं हुआ था। बुधवार को गांव में शवों का अंतिम संस्कार किया जाएगा। इधर घटना के बाद से पर्व का उत्साह पूरी तरह खत्म हो गया। लोग शोक में डूबे हुए है।


यह भी पढ़े : चापी डैम रतनपुर बिलासपुर छत्तीसगढ़।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ