प्रेमिका को घुमाने के लिए प्रेमी ने उसके ही घर से किया चोरी, प्रेमिका को आधे रास्ते में छोड़ वापस आकर चोरी के वारदात को दिया अंजाम..!

 


भिलाई छत्तीसगढ़ : प्यार में जान दे देने की कस्में खाने वाले एवं सचमुच मोहब्बत में मौत की बाजी लगा देने वाले प्रेमी तो बहुत देखे होंगे और सुने होंगे। लेकिन भिलाई के पास सुपेला का एक दिलचस्प मामला सामने आया हुआ है। जिसमें प्रेमी के द्वारा अपनी प्रेमिका के घर से ही चोरी कर दी गई है। दरअसल, भिलाई के सुपेला में रहने वाली युवती अपनी एक सहेली तथा प्रेमी कुर्बान अली के साथ राजस्थान के अजमेर स्थित अजमेर शरीफ जाने के लिए निकली हुई थी।


यह भी पढ़े : पाली शिव मंदिर में आज श्रद्धालुओं की उमड़ी भीड़, कोरबा जिले में आने वाली पाली स्थित शिव मंदिर के पास लगती है भव्य मेला, इस बार पूरी क्षमता के साथ लगने जा रही है पाली मेला।


बातचीत के दौरान प्रेमिका के द्वारा ये बता दिया दिया गया कि उसने सोने-चांदी के जेवरात तथा कीमती सामान अपनी सहेली के घर रख दिया हुआ है। प्रेमी की नीयत बिगड़ी तथा उसने तबीयत खराब होने का नाटक किया। फिर रास्ते में ही उन्हें छोड़कर भिलाई लौट गया।


यह भी पढ़े : चापी डैम रतनपुर बिलासपुर छत्तीसगढ़।

सुना हुआ घर में घुसकर सोने-चांदी के जेवर समेत तमाम सामान को साफ कर लिया। लौटने पर उसकी प्रेमिका तथा सहेली को पूरी वारदात का पता चल गया। रिपोर्ट के बाद जब पुलिस के द्वारा जांच किया गया, तो कुर्बान अली की करतूत सामने आ ही गई। पुलिस के द्वारा उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।


यह जा पढ़े : बिलासपुर के आस पास घूमने लायक अच्छी जगह।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ