रायपुर में पुलिस की ही पत्नी के साथ सिपाही ने किया रेप, अगर पुलिस विभाग में ही ऐसा होने लगा तो आम इंसान क्या करेगा, मामले का खुलासा कुछ इस तरह हुआ..!

 


रायपुर छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ राज्य की राजधानी रायपुर में में खाकी वर्दी को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया हुआ है। दरअसल एक सिपाही के द्वारा पुलिस जवान की पत्नी के साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया गया है। पीड़िता पत्नी के द्वारा मामले की शिकायत राजेंद्र नगर थाने में दर्ज कराई गई है।


*जुड़े हमारे whatsapp ग्रुप से* 

मिली हुई जानकारी के बताए अनुसार आरोपी के द्वारा अमलीडीह स्थित शासकीय आवास में ही पुलिस जवान की पत्नी के साथ दुष्कर्म किया गया है। बताया यह भी जा रहा है कि पुलिस जवान ड्यूटी में ही था, इस दौरान आरोपी के द्वारा मौका पर ही पुलिस जवान की पत्नी के साथ रेप कर हवस को मिटाया गया। फिलहाल पुलिस के द्वारा केस दर्ज कर मामले की पूरी विवेचना किया जा रहा है।


यह भी पढ़े : बिलासपुर के आस पास पिकनिक मनाने लायक सबसे अच्छी जगह, नेचर कैंप बोइरपड़ाव, खोंदरा बिलसापुर छत्तीसगढ़। 

सवाल यह भी उठता है कि अगर पुलिस की ही पत्नी के साथ ऐसा होने लगे तो आम लोग क्या करेंगे, राजधानी रायपुर से आई इस घटना ने सभी को हिलाकर रख दिया है। आरोपी को जल्द पकड़ कर कठोड़ सजा दिया जाना चाहिए। जाहिर है कि इसके पीछे एक लचीली कानून व्यवस्था भी जिम्मेदार है, जिसके चलते कोई भी आज गुनाह करने से नही दर रहा और दिन दहाड़े इस तरह के अपराध करते जा रहा है।


यह भी पढ़े : बिलासपुर रोजगार कार्यालय में भारी पदों पर job Placement Cam, 10वीं पास से लेकर इंजीनियरिंग कर चुके इच्छुक कर सकते है आवेदन..!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ