बिलासपुर से आई एक दिल दहला देने वाली वारदात, सो रही पत्नी की तकिए से मुंह दबाकर पति ने की हत्या, अपनी ही पत्नी का आरोपी पति ने किया मर्डर..!

 


बिलासपुर छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ राज्य की न्यायधानी बिलासपुर जिले में हत्या की वारदात सामने आई है। दो बच्चों के पिता के द्वारा अपनी पत्नी की बेरहमी से गला दबाकर हत्या कर दिया गया है। मामला हिर्री थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। फोन पर जानकारी मिलने के बाद घर पहुंचे विवाहिता के भाई द्वारा जब बहन की हालत देखी गई दंग रह गया। इसके बाद युवक के द्वारा मामले की सूचना पुलिस को दिया गया।


यह भी पढ़ें: रूस यूक्रेन युद्ध के चलते कच्चे तेल के दामों में आई भारी उछाल, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लगातार बढ़ रहे है कच्चे तेल का दाम, 117 डॉलर प्रति बैरल के पार, भारतीयों की बढ़ी चिंता..!


मिली हुई जानकारी के बताए अनुसार ग्राम उड़ेला निवासी नेहा यादव पति लक्ष्मीचंद्र यादव आयु 24 वर्ष शनिवार को अपने दोनों छोटे बच्चों एवं पति के साथ घर पर ही थी, इस बीच सो रही पत्नी के मुंह पर तकिए से दबाकर हत्या कर दी गई। पुलिस द्वारा यह भी बताया गया कि आरोपी पति द्वारा मृतक महिला के भाई को फोन कर यह कहा गया कि उसकी बहन बिस्तर से नहीं उठ पा रही है।

यह भी पढ़ें : कानन पेंडारी चिड़िया घर बिलासपुर छत्तीसगढ़।


इसके बाद युवक के घर पहुंचने पर हत्या के बारे में पता चला गया। आपको यह भी बता दें कि मृ​तक महिला के दो छोटे-छोटे बच्चे भी हैं। वहीं किन कारणों से पति द्वारा अपनी पत्नी की हत्या किया गया यह पता नहीं चल पाया है। आरोपी वारदात के बाद से फरार बताया जा रहा है। पुलिस मौके पर पहुंची एवं जांच शुरू की। शव को पोस्टमार्टम के लिए भी भेजा गया।


यह भी पढ़ें : भैंसाझार बांध कोटा बिलासपुर छत्तीसगढ़।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ