मनरेगा मजदूरों द्वारा सीएम बघेल को सौपा गया ज्ञापन, मांगों पर अमल नहीं किए जाने पर अनिश्चितकाल तक आंदोलन करने की दी चेतावनी, क्या है पूरा माजरा..!

 


कांकेर छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में आज जिला मुख्यालय में मनरेगा कर्मचारियों के द्वारा रैली निकालकर नियमितीकरण सहित दो मांगो को लेकर छत्तीसगढ़ राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नाम पर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा गया है। ज्ञापन में चुनावी जन घोषणा पत्र का भी जिक्र करते हुए नियमितीकरण की प्रकिया को पूर्ण करने तथा वेतनमान निर्धारण करने की मांग किया गया है। वहीं मांग पूरी नहीं होने पर अप्रैल के पहले सप्ताह से ही काम बंद कलम बंद कर के अनिश्चितकालीन आंदोलन की बात भी कही गई है।


यह भी पढ़ें : सेक्सटॉर्शन गैंग के चंगुल में फसकर दीपक देवांगन ने की थी आत्महत्या, गैंग का मुख्य आरोपी हुआ गिरफ्तार, जानिए क्या होता है सेक्सटॉर्शन..!

आखिर क्या है पूरा मामला : इस दौरान मनरेगा कर्मचारियों के द्वारा यह भी कहा गया कि छत्तीसगढ़ राज्य में सरकार बनने से पहले यह कहा गया था कि सरकार बनने के 10 दिन के अंदर सभी मांगे पूरी कर दिए जायेंगे। पर अब तक कुछ भी नहीं किया गया है, जिसके चलते हम आंदोलन करने को मजबूर हो गए हैं। कलेक्टर को सौंपे ज्ञापन में चुनावी जन घोषणा पत्र का जिक्र करते हुए नियमितीकरण की प्रकिया को पूर्ण करने तथा वेतनमान निर्धारण करने की भी मांग किए गए है।


यह जरूर पढ़ें : Holi Festival 2022, जानिए किन लोगों को भूलकर नही देखनी चाहिए होलिका दहन, आखिर क्या है इसका कारण और उपाय, शुभ मुहूर्त एवं पूरी जानकारी जरूर पढ़े..!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ