जेल के अंदर हुई पहली मुलाकात बदली दोस्ती में, बाहर निकलकर चोरों की गैंग बना लिया, पुलिस ने 20 बाइक के साथ पकड़ा, कारनामे जानकर रह जाएंगे दंग..!

 


कांकेर छत्तीसगढ़ : कांकेर जिले के कोतवाली पुलिस तथा साइबर सेल की टीम के द्वारा बाइक चोर गिरोह के कुल 4 सदस्यों को गिरफ्तार कर उनसे करीब 20 बाइक बरामद की गई है। दरअसल, बीजापुर के राजेंद्र एंद्रिक को कांकेर सरोना में एटीएम को गैस कटर से काटने के आरोप में पकड़ा गया था तथा रजनू कोर्राम बर्खास्त गोपनीय सैनिक जिला कोंडागांव लूट के आरोप में जेल में था। दोनों की दोस्ती हुई एवं मिल कर दोनों ने बाइक चोरी की गैंग बना लिया।


यह भी पढ़े : ऐसी क्या चीज है जिसे पहली बार करने से लड़कियां डरती है और जोर से चिल्लाती है, जवाब जान कर चौक जायेंगे, PSC में पूछा गया सवाल..!


इन लोगों के द्वारा अपनी टीम में कांकेर के पीढापाल के 2 युवकों को भी इसमें शामिल किया गया। जब ये बाइक बेचने के फिराक में कांकेर के पप्पू ढाबा के पास भी मौजूद थे, तभी मुखबिर की सूचना पर कोतवाली पुलिस एवं साइबर की टीम के इन्हे धर दबोचा।

पूछताछ में पिछले 2 साल से कांकेर, कोंडागांव, जगदलपुर तथा धमतरी जिले से बाइक चोरी कर ये ग्रामीण लोगों को 2 से 5 हजार में ही बेच देते थे। पकड़े गए आरोपियों से कुल 20 बाइक को कोतवाली पुलिस के द्वारा बरामद कर लिया गया है। प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांकेर पुलिस अधीक्षक शलभ सिन्हा के द्वारा यह भी बताया गया है कि आरोपियों को न्यायालय में पेश कर रिमांड का प्रयास किया जा रहा है। इनके एवं साथियों के साथ चोरी के कई तथा मामलों का खुलासा होने की संभावना भी है।


यह भी पढ़ें : परीक्षा में फेल होने से लगा ली मासूम ने फासी, बिलासपुर में PSC रिजल्ट के बाद छात्रा ने फांसी लगाई : अंबिकापुर में घरवालों से बात करने के बाद फोन बंद कर पंखे से लटकी। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ