जंगली हाथियों ने एक बार फिर मचाया कोहराम, दो महिलाओं की हाथियों के कुचलने से हुई मौत, छत्तीसगढ़ में नही थम रहा जंगली हाथियों को आतंक..!

 


सरगुजा छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ राज्य में हाथियों का आंतक बढ़ता ही चला जा रहा है। वन विभाग की लाख कोशिशों के बावजूद हाथियों के हमले से छत्तीसगढ़ में मौत का आंकड़ा नहीं थम रहा है। सरगुजा में एक बार फिर उत्पाती हाथियों के दल द्वारा दो लोगों को मौत के घाट उतार दिया गया है।


यह भी पढ़े : Russia Ukraine war, युद्ध से सोने की दाम में आई भारी गिरावट, देखिए आज कितना गिरा सोने का दाम, रूस युक्रेन युद्ध से चलते आई सोने की दाम में कमी..!

मिली हुई जानकारी के अनुसार चिखलापानी तथा छत्तासरई क्षेत्रों में हाथियों के दल द्वारा दो महिला को कुचलकर मार डाला। बताया यह भी जा रहा है कि मृतकों में एक महिला प्रेग्नेंट भी थी। ग्रामीणों द्वारा हाथियों के जाने के बाद इसकी सूचना वन विभाग तथा पुलिस अधिकारीयों को दिया गया।


यह जरूर पढ़ें : Holi Festival 2022, जानिए किन लोगों को भूलकर नही देखनी चाहिए होलिका दहन, आखिर क्या है इसका कारण और उपाय, शुभ मुहूर्त एवं पूरी जानकारी जरूर पढ़े..!



मौके पर पहुंची टीम के द्वारा शव को बरामद कर लिया गया है। ग्रामीणों का यह भी कहना है कि बीते सप्ताह से आसपास में हाथियों की आहट लागातार सुनाई दे रहा था। जिसकी सूचना वन विभाग को देने के बाद भी कोई सुनवाई नहीं किया गया। 


यह भी पढ़ें : सेक्सटॉर्शन गैंग के चंगुल में फसकर दीपक देवांगन ने की थी आत्महत्या, गैंग का मुख्य आरोपी हुआ गिरफ्तार, जानिए क्या होता है सेक्सटॉर्शन..!

वहीं अब मौत की वारदात को अंजाम दिया गया है। इस घटना से गांव के सभी लोग सहम गए हैं। अभी भी हाथियों का एक दल सरगुजा वनमण्डल में उत्पात मचा ही रहा है। वन विभाग के कर्मचारी के द्वारा निगरानी बनाए गए हैं।


यह भी पढ़ें : इस बार होली में मुखौटा एवं स्प्रे रखेगी बैन, मोटर गाड़ी में 3 सवारी मिले तो बाइक जब्त।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ