छत्तीसगढ़ के सीएम ने आम जनों और कार्यकर्ताओं के साथ मनाया रंगो का यह त्यौहार, कही यह बड़ी बात..!

 


भिलाई छत्तीसगढ़ : रंगों का त्यौहार होली आज पूरे देशभर में धूमधाम से मनाया जा रहा है। कोरोना के कारण दो साल बाद बिना पाबंदी के इस बार सब होली खेल पा रहे है। छत्तीसगढ़ राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा भिलाई में अपने निवास स्थान में कार्यकर्ताओं तथा आमजन के साथ होली खेली गई।


यह जरूर पढ़ें : Holi Festival 2022, जानिए किन लोगों को भूलकर नही देखनी चाहिए होलिका दहन, कही आपने भी तो नहीं कर दी यह गलती देखे बचाव एवं उपाय..!

इस दौरान वहा का पूरा माहौल उत्साह से सराबोर में डूबा रहा। सभी के द्वारा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को रंग गुलाल लगाकर होली पर्व की भारी बधाई दी है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निवास पर बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं तथा आमजन पहुंचे हुए हैं।


यह भी पढ़ें : सेक्सटॉर्शन गैंग के चंगुल में फसकर दीपक देवांगन ने की थी आत्महत्या, गैंग का मुख्य आरोपी हुआ गिरफ्तार, जानिए क्या होता है सेक्सटॉर्शन..!


मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के द्वारा प्रदेशवासियों को रंगों के पर्व होली की बधाई तथा शुभकामनाएं दिए गए हैं। सीएम बघेल के द्वारा इस अवसर पर सभी नागरिकों के लिए सुख, समृद्धि एवं खुशहाली की कामना किया गया है। होली की पूर्व संध्या पर जारी अपने शुभकामना संदेश में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा। यह कहा गया है कि होली उत्साह तथा उमंग का एक प्रमुख त्यौहार है।


यह भी पढ़े : Russia Ukraine war, युद्ध से सोने की दाम में आई भारी गिरावट, देखिए आज कितना गिरा सोने का दाम, रूस युक्रेन युद्ध से चलते आई सोने की दाम में कमी..!

यह रंगों, खुशियों एवं मेेल मिलाप का भी एक प्रमुख त्यौहार है। इस दिन छोटे-बड़े, ऊंच-नीच, जात-पात से परे सभी लोग आपसी स्नेह के साथ रंग में सराबोर नजर आते हैं। यह दिन लोगों के बीच खुशियां बाटने का होता है। कोरोना अब काफी कम हो चुका है, लेकिन बचाव में ही सुरक्षा भी है। कोरोना गाईड लाइन का पालन करते हुए त्यौहार धूमधाम से मनाएं। उन्होंने सभी लोगों से सुरक्षित तथा पर्यावरण के अनुकूल होली मनाने की भी अपील की है।


यह भी पढ़ें : इस बार होली में मुखौटा एवं स्प्रे रखेगी बैन, मोटर गाड़ी में 3 सवारी मिले तो बाइक जब्त।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ