जींस टीशर्ट चश्मा पहनकर सड़क पर दिखा भूपेश बघेल का नया अंदाज, सड़क पर हेलमेट पहनकर दौड़ाई सुपर बाइक..!

 


रायपुर छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के यूं तो आपने कई अंदाज देखे होंगे। लेकिन राजधानी रायपुर में सोमवार को सीएम बघेल एक अलग ही रंग में नजर आए। वें कुर्ता पायजामा में नहीं, बल्कि जींस टीशर्ट तथा बाइकिंग जैकेट पहने दिख रहे हैं। इतना ही नहीं सीएम बघेल के द्वारा इस दौरान बाइक राइडिंग भी किया गया। ऐसे में उनका यह अंदाज लोग देखते ही रह गए थे। बाइक राइडिंग करते हुए सीएम भूपेश बघेल का एक नया वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वें काफी कुल और स्टाइलिश नजर आ रहे है 


यह भी पढ़ें : 10वीं पास के लिए डाक विभाग में निकली सीधी भर्ती, 19 से लेकर 63 हजार तक का वेतन, भारतीय डाक विभाग में नौकरी पाने का अच्छा मौका, जल्द करे अप्लाई..!

जींस टी शर्ट और चश्मा लगाकर सीएम बघेल ने किया बाइक राइडिंग : दरअसल, छत्तीसगढ़ राज्य की राजधानी रायपुर में 5 तथा 6 मार्च को बूढ़ा तालाब में 'नेशनल सुपर क्रॉस बाइक रेसिंग चैंपियनशिप' का आयोजन किया जा रहा है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के द्वारा इस आयोजन का प्रमोशन किया गया। इस दौरान उन्होंने चैंपियनशिप के पोस्टर का विमोचन करते हुए बाइक राइडिंग का खूब आनंद भी उठाया।


यह भी पढ़े : छत्तीसगढ़ में पटवारी के 301 पदों पर निकली भर्ती, छत्तीसगढ़ शासन की मिली मंजूरी, Government Job Vacancies In Chhattisgarh State..!


लोग देखते ही रह गए सीएम बघेल का अंदाज : बाइक राइडिंग करते हुए सीएम भूपेश बघेल का यह अंदाज देखते ही बन रहा था। क्योंकि मुख्यमंत्री बाइक राइडर की भाती कूल दिख रहे थे, सीएम द्वारा जींस, टीशर्ट, जैकेट तथा चश्मा और लेहमेट लगाकर बाइक राइडिंग किया गया। मुख्यमंत्री द्वारा जमकर बाइक राइडिंग का करते हुए चैंपियनशिप में देश भर से बाइकर्स को छत्तीसगढ़ आने का न्यौता भी दिया है।


यह जा पढ़े : बिलासपुर के आस पास घूमने लायक अच्छी जगह।

बाइक रेसिंग चैंपियनशिप रायपुर बूढ़ा तालाब : आपको यह भी बता दें कि खेल तथा युवा कल्याण विभाग छत्तीसगढ़ एवं छत्तीसगढ़ मोटर स्पोर्ट्स एसोसिएशन के संयुक्त तत्वाधान में इस आयोजन को करवाया जा रहा है। रायपुर के बूढ़ा तालाब आउटडोर स्टेडियम में एम.आर.एफ नेशनल सुपर क्रास बाइक रेसिंग चैंपियनशिप का आयोजन 5 तरह 6 मार्च को होगा। इस आयोजन में देशभर के कई बाइकर्स शामिल होने जा रहे है। सीएम भूपेश बघेल द्वारा वीडियो के जरिए इस आयोजन का प्रमोशन भी किया गया है।

 Raipur Bike Racing In Chhattisgarh State 

 

यह भी पढ़े : चापी डैम रतनपुर बिलासपुर छत्तीसगढ़।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ