भागवत कथा की वाचिका को फोन पर मिली आपत्तिजनक धमकियां, फोन पर अज्ञात ने कहा कुछ ऐसा की यामिनी साहू घबरा कर पुलिस के पास पहुंची, यामिनी साहू महिला साहू समाज की प्रदेश अध्यक्ष भी है..!

 


महासमुंद छत्तीसगढ़ : श्रीमद् भागवत कथा वाचक तथा महिला साहू समाज की राज्य अध्यक्ष यामिनी साहू को फोन पर अज्ञात शख्स के द्वारा धमकी दिया है। चेतावनी भरे फोन कॉल्स पर यह कहा गया है कि एक गैर ब्राह्मण को व्यास मंच पर बैठकर कथा कहने का कोई अधिकार नहीं है। जाकर करो मुजरा।


*जुड़े हमारे whatsapp ग्रुप से* 

धमकी भरे फोन के बाद कथा वाचक यामिनी साहू के द्वारा मामले की शिकायत SP तथा गृहमंत्री से किया गया। वहीं पुलिस के द्वारा अब उन्हें सुरक्षा उपलब्ध कराया गया है। आपको यह भी बात बड़ा दें कि पेशे से शिक्षक यामिनी साहू महासमुंद के बागबहरा की रहने वाली है। वे बीते 10 सालों से भागवत कथा भी कह रही है। इस बीच सिरगिड़ी गांव में कथा वाचन के दौरान अज्ञात शख्स के द्वारा फोन पर धमकी दिया गया है।


यह भी पढ़े : बिलासपुर के आस पास पिकनिक मनाने लायक सबसे अच्छी जगह, नेचर कैंप बोइरपड़ाव, खोंदरा बिलसापुर छत्तीसगढ़। 


शिकायत में यामिनी साहू के द्वारा यह कहा गया है कि वें 20 से 27 मार्च तक सिरगिड़ी नामक गांव में कथा वाचन कर रही हैं। इसे लेकर कुछ लोग उन्हें 15 मार्च से ही अलग-अलग नंबरों से कॉल पर कॉल करके लगातार धमकी दे रहे हैं। आरोप यह भी लगाया गया है कि गैर ब्राह्मण होने के चलते परशुराम सेना की ओर से उन्हें रोकने की भी कोशिश किया जा रहा है। वें इस घटना से काफी डर गई है।


यह भी पढ़े : CGPSC ने एक बार फिर निकाली कई पदों पर भर्ती, जानिए किन पदों पर निकली भर्ती और कब से होगा ऑनलाईन एप्लिकेशन..!

मामले में SP विवेक शुक्ला का यह कहना है कि यामिनी साहू की ओर से आवेदन प्राप्त हुआ है। इस पर जांच की किए जा रहे है। फिलहाल उनकी सुरक्षा के लिए 4 सिपाही भी तैनात किए गए हैं। और वह शांति पूर्वक कथा का वाचन कर रही हैं।


यह भी पढ़े : बाबा धाम रायगढ़, रायगढ़ के तपस्वी बाबा के बारे में जानकर रह जायेंगे हैरान, क्या बाबा किसी से बात नहीं करते??

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ