बिलासपुर में हत्या कर कोरबा में जलाई लाश : तीन दिन से लापता युवक की अधजली मिली लाश, 3 युवकों से पूछताछ के बाद अवैध संबंध का मिला ख़बर, Dead body burnt in Korba after killing in Bilaspur


Bilaspur Korba News:
तीन दिन से लापता बिलासपुर के युवक की अधजली लाश कोरबा जिले के चैतुरगढ़ मुख्यमार्ग से मिली है। बताया जा रहा है कि अवैध संबंध के शक में गांव के ही एक युवक ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या की। इसके बाद शव कार से लेकर कोरबा-पाली के जंगल पहुंचे। वहां इन लोगों ने शव पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी और भाग गए। मोबाइल कॉल डिटेल्स के आधार पर पुलिस ने संदेहियों से पूछताछ की, तब हत्या का राज खुला। घटना सरकंडा थाना क्षेत्र की है।


सरकंडा क्षेत्र के परसाही गांव से गायब हुआ था युवक: ग्राम परसाही में रहने वाला महिंगल पटेल (36 साल) बीते 22 मार्च की शाम घर से लगरा गांव जाने की बात कहकर निकला था। वह रात भर घर वापस नहीं आया तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। दूसरे दिन भी उसका कुछ पता नहीं चला। लेकिन, इस दौरान उसकी बाइक परिजन को सीपत थाना क्षेत्र के लगरा स्थित खारंग नदी के किनारे एनीकट के पास मिली। अनहोनी की आशंका से परिजन ने इस घटना की सूचना सरकंडा थाने में दी।

एनीकट में युवक को खोजती रही पुलिस: घर से निकले युवक के गायब होने की सूचना पर सरकंडा पुलिस ने गुम इंसान का मामला दर्ज किया। इसके बाद नगर सेना की आपदा प्रबंधन की टीम को बुलाया गया। पुलिस को संदेह था कि एनीकट के किनारे बाइक मिली है तो महिंगल के साथ नदी में ही कोई हादसा तो नहीं हो गया। इसके बाद गोताखोरों से नदी में तलाश कराई गई, लेकिन वहां कुछ नहीं मिला।


मोबाइल की जांच से खुला हत्या का राज: पुलिस अफसरों ने बताया कि गायब युवक की तलाश की जा रही थी। जांच के दौरान साइबर सेल की मदद ली गई और युवक के मोबाइल कॉल डिटेल्स खंगाला गया। तब कुछ युवकों से 22 तारीख को उसकी लगातार बातचीत होने की जानकारी मिली। इसी आधार पर पुलिस ने मोबाइल नंबरों के जरिए युवकों की पहचान की। इनमें से 1 युवक जो महिंलाग का दोस्त था पर संदेह हुआ। उसको पकड़कर पूछताछ शुरू की। तब तीन आरोपियों का नाम सामने आया। सख्ती से पूछताछ में युवकों ने बताया कि उन्होंने महिंगल की हत्या कर दी है और लाश कोरबा जिले के पाली में फेंक दी है। आरोपी युवकों के बताए स्थान पर पुलिस पहुंची तो वहां अधजली लाश मिली। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। अभी पुलिस मामले का पूरी तरह खुलासा नहीं कर रही है, लेकिन बताया जा रहा है कि महिंलाग का मर्डर अवैध संबंधों के चलते हुआ है।


टी आई बोले- गायब युवक का मिला है शव: इधर, TI परिवेश तिवारी ने बताया कि युवक तीन दिन से गायब था। उसकी लाश कोरबा जिले में मिली है। इसकी सूचना कोरबा पुलिस को दी गई है। वहां मर्ग जांच के बाद सरकंडा पुलिस हत्या का अपराध दर्ज करेगी। हत्या के आरोपियों की जानकारी जुटाई जा रही है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ