रमदहा जल प्रपात में हुआ बड़ा हादसा, पानी में डूबे 3 लोग, खोज में मिली केवल 2 की शव, तीसरे की तलाश अभी भी जारी, Ramdaha Waterfall Accident..!

 


कोरिया छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ राज्य के कोरिया जिले के भरतपुर विकास खण्ड में स्थित रमदहा वाटर फाल में आज 3 युवक डूब गए हैं। ये तीनों युवक पिकनिक मनाने के लिए आए हुए थे। फिलहाल दो युवकों के शव मिले हुए हैं वहीं एक युवक की तलाश अभी जारी है।


यह भी पढ़ें : UPSC इंटरव्यू में पूछा गया सवाल, लड़कियों की ऐसी कौन सी चीज है जो केवल रात को ही दिखाई देती है?, मनुष्य के शरीर का कौन सा अंग रात होते ही बड़ा हो जाता है?, जानने के लिए पोस्ट जरूर देखे..!

प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार ये युवक मध्यप्रदेश राज्य के मानपुर से पिकनिक मनाने के लिए आए हुए थे, घटना की सूचना पर कोटाडोल थाना पुलिस मौके पर पहुंची हुई है। घटनास्थल में काफी बड़ी संख्या में लोगो की भारी भीड़ भी जुट गई हैं।


यह भी पढ़ें : कानन पेंडारी चिड़िया घर बिलासपुर छत्तीसगढ़।

आपको यह भी बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जिसमे यहां मौत हो रही है इसके पहले भी यहां पर कई जानें जा चुकी है, यह जल प्रपात देखने में काफी छोटा दिखता है लेकिन इसकी गहराई का अंदाजा पर्यटक नहीं लगा पाते है तथा इस प्रकार के कई लोग हादसे का शिकार हो जाते हैं। पर्यटकों की जानकारी के लिए एवं अलर्ट जैसा कोई बोर्ड या फिर जानकारी भी नहीं चिपकाया गया है। जिससे कि लोग कुछ सावधानी बरतें साथ ही स्थानीय प्रशासन भी इस प्रकार की घटनाओं हेतु कहीं न कहीं जिम्मेदार है।


यह भी पढ़े : नेचर कैंप बोइरपड़ाव, खोंदरा बिलसापुर छत्तीसगढ़। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ