सुकमा में तैनात सीआरपीएफ के 28 जवानों की अचानक बिगड़ी तबीयत, सभी जवानों को हॉस्पिटल रिफर कराया गया, यह वजह बताई जा रही, 28 CRPF Commando health deteriorated..!


सुकमा छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ राज्य के सुकमा जिले में तैनात कुल 28 CRPF जवानों की तबीयत अचानक बिगड़ गई है। आनन-फानन में सभी सीआरपीएफ के जवानों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इधर खबर फैलते ही विभाग में काफी हड़कंप मच गया है। मामले में कमांडेंट राजेश यादव के द्वारा जांच के निर्देश भी दे दिए गए हैं।


अभी जुड़े हमारे whatsapp ग्रुप से


यह भी पढ़ें : खुटाघाट डैम रतनपुर बिलासपुर छत्तीसगढ़।


कहां खाने के बाद जवानों की बिगड़ी तबीयत : मिली जानकारी के बताए अनुसार CRPF की 150 वीं बटालियन के C कंपनी के जवान बीमार हुए हैं। बताया यह भी जा रहा है कि भोजन करने के बाद से अचानक तबीयत बिगड़ गई। उल्टी के बाद सभी जवानों को हॉस्पिटल के लिए के जाया गया। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद कुछ जवानों को छुटी भी दे दी गई है, वहीं 12 जवानों को फिल्ड हॉस्पिटल में भी भर्ती कराया गया है, जहां जवानों का इलाज फिलहाल चल रही है।


यह भी पढ़े : चापी डैम रतनपुर बिलासपुर छत्तीसगढ़।

साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि पुराने सरसों के तेल से बने भोजन करने के बाद से सभी जवानों की तबीयत खराब हो गई। हालांकि अभी आधिकारिकतौर पर इसकी पुष्टि नहीं हुई है। कमांडेंट राजेश यादव के द्वारा मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच के निर्देश दिए गए है।


यह भी पढ़े : मरही माता मंदिर।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ