रायपुर की बेटी ने किया मिस फेस ऑफ इंडिया 2022 अवार्ड अपने नाम, छत्तीसगढ़ को किया गौरवान्वित, Miss Face Of India Award 2022

 


रायपुर छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ राज्य के रायपुर जिले की बेटी ने छत्तीसढ़ का नाम रोशन किया है। मल्लिका झा द्वारा मिस फेस ऑफ इंडिया 2022 का खिताब जीत लिया गया है। मल्लिका के द्वारा यह बताया गया है कि गोवा में आयोजित हुआ इवेंट मिस, मिसेज और मिस्टर 2022 कैटेगरी का था जिसे ग्लैमर्स स्टूडियो द्वारा आयोजित करवाया गया था।


यह भी पढ़े : बिलासपुर के आस पास की खूबसूरत जगह, अनेक पिकनिक स्पॉट एवं खूमने लायक जगह के बारे में जानिए।

23 से 28 फरवरी को इस इवेंट को बॉलीवुड के प्रिंस नरूला, स्पिरिट वीला तथा रोडीज के फेम तथा व्योमेश कोल एमटीवी फेम उर्वशी शेट्टी एमटीवी फेम रिया किशांचंदनी सेलेब्रिटी भी शामिल थे, जिनके द्वारा शो को जज किया गया था।


यह भी पढ़े : बिलासपुर के आस पास पिकनिक मनाने के लिए बेहतरीन जगह, जहा आकर आप मंत्रमुग्ध हो जायेंगे, पढ़िए पूरी पोस्ट

 

शो में फोटोग्राफर प्रशांत मालवीय तथा मेकअप आरटिस्ट रश्मि कुशवाहा भी शामिल रहे थे।


यह भी पढ़े : तालाबों एवं मंदिरों का नगर रतनपुर बिलासपुर छत्तीसगढ़, अनेक इतिहास को समेटे हुए है रतनपुर, जानिए पूरी रहस्य।

मल्लिका द्वारा यह भी बताया गया इससे पहले वह रायपुर की मिस राजधानी का भी खिताब अपने नाम कर चुकी हैं। वैसे तो मल्लिका झा लॉ सटूडेंट हैं, लेकिन उनका पैशन मॉडलिंग एवं डांसिंग है।


यह भी पढ़े : छत्तीसगढ़ में पटवारी के 301 पदों पर निकली भर्ती, छत्तीसगढ़ शासन की मिली मंजूरी, Government Job Vacancies In Chhattisgarh State..!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ