10वीं बोर्ड परीक्षा में सामूहिक नकल का मामला, 32 छात्र पकड़े गए, केंद्र अध्यक्ष पर उठा सवाल..! ,32 candidates caught doing mass copying mass copying in board exam


अंबिकापुर छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ राज्य के अंबिकापुर जिले के अचीवर पब्लिक स्कूल में बोर्ड परीक्षा के दौरान एक सामूहिक नकल का मामला सामने आया हुआ है। यहां एक साथ कुल 32 परीक्षार्थी सामूहिक रूप से नकल करते हुए पकड़े गए है।

दरअसल, गुरूवार को 10वीं कक्षा के विज्ञान विषय की परीक्षा हुई थी। इस स्कूल में परीक्षा के दौरान परीक्षार्थीयों द्वारा को सामूहिक रूप से नकल किया जा रहा था। इसी दौरान परीक्षा केंद्र में उड़न दस्ता टीम के द्वारा दबिश दी गई एवं सामूहिक नकल करते हुए कुल 32 परीक्षार्थियों को पकड़ लिया गया। वहीं उड़नदस्ता की टीम द्वारा इस मामले पर कार्रवाई किया गया और परीक्षा केंद्र के केंद्राध्यक्ष को हटा दिया गया है।


यह भी पढ़े : ऐसी क्या चीज है जिसे पहली बार करने से लड़कियां डरती है और जोर से चिल्लाती है, जवाब जान कर चौक जायेंगे, PSC में पूछा गया सवाल..!


आपको यह भी बता दें कि छत्तीसगढ़ राज्य में 2 मार्च से बोर्ड परीक्षाएं शुरू हो गई है। कोरोना महामारी के चलते इस बार परीक्षार्थी बोर्ड परीक्षा अपने अपने स्कूल से ही दे रहे हैं। माध्यमिक शिक्षा मंडल के द्वारा सभी परीक्षा केंद्रों पर कोरोना गाइडलाइन का पालन करने के निर्देश भी दिए गए है।


यह भी पढ़ें : परीक्षा में फेल होने से लगा ली मासूम ने फासी, बिलासपुर में PSC रिजल्ट के बाद छात्रा ने फांसी लगाई : अंबिकापुर में घरवालों से बात करने के बाद फोन बंद कर पंखे से लटकी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ