आने वाले दो हप्तो तक शराब दुकान बंद, जाने शराब दुकान बन्द रहने की वजह...!, Why liquor shops closed Till Next 14 days


राजिम छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ राज्य के राजिम में माघी पुन्नी मेले के दौरान राजिम समेत आसपास के इलाके में स्थित सभी शराब दुकानें अगले 14 दिन तक बंद रहेंगी। गरियाबंद जिले के जनसंपर्क कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक शराब दुकानें 16 फरवरी से लेकर 1 मार्च तक बंद रहेंगी। वहीं धमतरी के मगरलोड तथा रायपुर जिले के नवापारा में स्थित शराब दुकानें भी 14 दिनों तक बंद रहेंगी।


अभी जुड़े हमारे whatsapp ग्रुप से

यह भी पढ़े : रतनपुर मांघी पूर्णी मेला, रतनपुर में पूरी क्षमता के साथ लगने जा रहा है मेला, छत्तीसगढ़ के प्रसिद्ध मेलों में से एक है रतनपुर मेला..!


गौरतलब है कि पिछले साल सीएम भूपेश बघेल द्वारा राजिम माघी पुन्नी मेला के समापन समारोह में राजिम समेत आसपास के कई इलाकों की शराब दुकानों को बंद करने की घोषणी किया था। जिसके बाद इस साल से अब सीएम भूपेश बघेल की घोषणा पर अमल करते हुए आसपास के क्षेत्रों की शराब दुकानों को बंद करने का आदेश जारी किया गया है।


यह भी पढ़े : राजिम छत्तीसगढ़, राजिम स्थित राजीवलोचन मंदिर, जहां लगता है 14 दिनो का कुंभ का मेला।

किन किन जगहों में रहेगी शराब दूकानें बंद? : राजिम में लगने वाली माघी पुन्नी मेला के दौरान यानी दिनांक 16 फरवरी 2022 से लेकर 01 मार्च 2022 तक राजिम मेला क्षेत्र के आसपास देशी तथा विदेशी मदिरा सभी दुकान राजिम, देशी तथा विदेशी मदिरा दुकान मगरलोड, देशी तथा विदेशी मदिरा दुकान गोबरा नवापारा की शराब दुकानें बंद रहेंगी। जानकारी के मुताबिक धमतरी, रायपुर तथा गरियाबंद जिले के भी 6 शराब दुकानें बंद रहेंगी।


यह भी पढ़ें : चंपारण्य, राजिम के पास स्थित सबसे अच्छी जगह।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ