the engineer's murder case, the hands of the police are still empty, इंजीनियर की हत्या मामले में पुलिस के हाथ अब तक खाली : पता बताने वालों को 30 हजार का इनाम, 13 दिन पहले मिली थी लाश, पुलिस कर चुकी 200 लोगों से पूछताछ;


Janjgir Champa: छत्तीसगढ़ के जांजगीर में हुई इंजीनियर की हत्या मामले में पुलिस अब तक आरोपी की तलास नही कर पाई है। 13 दिन पहले खून से लथपथ शव मिला था। शरीर से एक आंख भी गायब था। इस केस को सुलझाने के लिए पुलिस ने अब तक करीब 200 लोगों से पूछताछ की है। फिर भी आरोपी का अब तक कोई सुराग नहीं मिला है। अब गांव के सरपंच और जिले के एसपी ने आरोपी का पता बताने वालों के लिए कुल 30 हजार रुपए इनाम की घोषणा की है।

बलौदा थाना क्षेत्र के भिलाई गांव में रहने वाला इंजीनियर राजेश देवांगन 14 फरवरी को घर से निकला था। इसके बाद देर शाम तक उसका कुछ पता ही नहीं चला। अगले दिन 15 फरवरी को उसकी खून से लथपथ लाश खेत में मिली थी। उसके शव के ऊपर पैरा रखकर लाश को छिपा दिया गया था। उसके चेहरे से एक आंख भी गायब था।

मिले है धारदार हथियार से वार के निशान: बताया गया कि उस वक्त मृतक के शरीर पर धारदार हथियार से काई बार वार करने के निशान मिले थे। पास में ही उसकी बाइक मिली थी। जिसका हैंडल लॉक था। इस घटना की सूचना जब पुलिस को दी गई थी। तब पुलिस की टीम मौके पर पहुंची थी और मामले में केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की गई थी।
इंजीनियर की धारदार हथियार से हत्या : खेत में खून से लथपथ मिली लाश, कल दोपहर निकला था घर से; डॉग स्क्वायड को बुलाया गया

पुलिस अब तक 200 से ज्यादा लोगो से कर चुकी पूछताछ: पुलिस 15 फरवरी से ही इस मामले में अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है। इस केस में पुलिस ने 200 लोगों से ज्यादा लोगों से पूछताछ की है। अब गांव के सरपंच ने 20 हजार और पुलिस अधीक्षक डॉ अभिषेक पल्लव ने आरोपियों का पता बताने वाले को 10 हजार इनाम देने की घोषणा की है। इस मामले को लेकर एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव का कहना है कि सीडीआर खंगाले जा रहे हैं। साथ ही लगातार परिजनों और संदिग्धों से पूछताछ भी जारी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ