छत्तीसगढ़ में नहीं थम रही नक्सली गतिविधियां, बासागुड़ा नक्सल मुठभेड़ के शहीद हुआ एक जवान, Naksal Attack In Chhattisgarh State


बीजापुर छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ राज्य के बीजापुर जिले के बासागुड़ा में तिम्मापुर से लगे पुतकेल के जंगलों में CRPF जवानों और नक्सलियों के बीच हुए मुठभेड़ में असिस्टेंट कमांडेंट SB तिर्की शहीद हो गए हैं। वहीं 1 जवान के घायल होने की भी खबर मिली है।


*जुड़े हमारे whatsapp ग्रुप से* 

यह भी पढ़े : बिलासपुर के आस पास पिकनिक मनाने के लिए बेहतरीन जगह, जहा आकर आप मंत्रमुग्ध हो जायेंगे, पढ़िए पूरी पोस्ट।


नक्सल प्रभावित क्षेत्र : छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित क्षेत्र बीजापुर जिले में आज शनिवार को नक्सलियों के साथ सीआरपीएफ जवानों की मुठभेड़ में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल यानी सीआरपीएफ के एक अधिकारी शहीद हो गए। अधिकारियों दिया यह जानकारी दिया गाय है।

यह भी पढ़े : शरीर के इस अंग में तिल वाली लड़कियां पति के लिए होती कई भाग्यशाली - सामुद्रिक शास्त्र, शरीर के इन अंगों में तिल होना है बेहद ख़ास, देखिए आप कितने है लकी।


यह पूरी घटना जिले के तिम्मापुर में उस समय हुआ, जब सीआरपीएफ (CRPF) की 168वीं बटालियन का एक गश्ती दल सड़क मार्ग खुलवाने तथा सफाई की ड्यूटी के लिए निकला हुआ था।


यह भी पढ़े : तालाबों एवं मंदिरों का नगर रतनपुर बिलासपुर छत्तीसगढ़, अनेक इतिहास को समेटे हुए है रतनपुर, जानिए पूरी रहस्य।


अधिकारियों द्वारा यह भी बताया गया कि सहायक कमांडेंट एस बी टिर्की को गोली लगी तथा बाद में उन्होंने दम तोड़ दिया। राजधानी रायपुर से लगभग 440 किलोमीटर दूर इलाके में फिलहाल तलाश अभियान जारी है।


यह भी पढ़े : बिलासपुर के आस पास की खूबसूरत जगह, अनेक पिकनिक स्पॉट एवं खूमने लायक जगह के बारे में जानिए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ