Lineman Physical Test Postponed Once Again, छत्तीसगढ़ लाइनमैन शारीरिक दक्षता परीक्षा फिर हुई स्थगित, 21 से 26 फ़रवरी के बीच में होनी थी परीक्षा..!


रायपुर छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ राज्य पॉवर कंपनी में लाइन मेन की भर्ती के लिए आयोजित किए जाने वाली शारीरिक दक्षता परीक्षा को एक बार फिर से स्थगित कर दिया गया है। मिली जानकारी में बताए अनुसार यह परीक्षा 21 से 26 फरवरी तक होनी थी। शारीरिक दक्षता परीक्षा को दूसरी बार स्थगित किया गया है, अब इसके लिए नई तिथि की घोषणा बाद में ही किया जाएगा।


अभी जुड़े हमारे whatsapp ग्रुप से

यह भी पढ़े : रतनपुर मांघी पूर्णी मेला, रतनपुर में पूरी क्षमता के साथ लग रहा है मेला, छत्तीसगढ़ के प्रसिद्ध मेलों में से एक है रतनपुर का मेला..!


Lineman Physical Test New Date : आपको यह भी बता दें कि छत्तीसगढ़ राज्य स्टेट पॉवर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी में परिचारक (लाइन) की भर्ती हेतु 21 फरवरी से दस्तावेज सत्यापन तथा शारीरिक दक्षता परीक्षा होनी थी। इसके लिये रायपुर, रायगढ़, अंबिकापुर, बिलासपुर, दुर्ग, राजनांदगांव तथा जगदलपुर के क्षेत्रीय मुख्यालय कार्यालयों को केंद्र बनाए गए था। पहले यह परीक्षा जनवरी में ही किए जाने थी, कोरोना के बढ़ते हुए मामलों की वजह से इसे टाल दिया गया था। अब एक बार फिर से परीक्षा को कोरोना के ही कारण स्थगित की गई है ।

source - ibc24

यह भी पढ़े : अगर आप 12वीं पास है तो आप भी कर सकते है मेडीकल का बिजनेस, मेडीकल के लिए अब नही पड़ेगी बी-फार्मा की डिग्री, जानिए पुरी जानकार

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ