Dublicate apple product in Raipur, रायपुर के रवि भवन में पुलिस रेड : एप्पल ब्रांड के नकली मोबाइल ऐसेसिरीज बरामत, तीन कारोबारी गिरफ्तार


Raipur Chhattisgarh:
गुरुवार को रायपुर पुलिस ने रवि भवन, मोबाइल मार्केट में छापा मारा। यहां पर कई दुकानों की सर्चिंग की गई। इस दौरान तीन दुकानों से एप्पल ब्रांड के नकली मोबाइल एसेसिरीज बरामद किए गए हैं, इनमें नकली यूएसबी, चार्जर, मोबाइल कवर जैसी चीजें शामिल हैं। इस मामले में तीन कारोबारियों को गिरफ्तार किया गया है।

राजस्थान से आई थी शिकायत: पुलिस ने बताया कि राजस्थान से एक एजेंसी में गोल बाजार थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी कि रायपुर के कुछ कारोबारी एप्पल ब्रांड के नकली सामान बेच रहे हैं। इसी की जांच गुरुवार को पुलिस ने की। रवि भवन जाकर के कारोबारियों के खिलाफ पुलिस ने राजस्थान की एजेंसी के संदीप तंवर की शिकायत पर कॉपीराइट एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।


इन लोगो पर हुई कार्रवाई: पुलिस की टीम में एसकेआर मोबाइल एसेसिरीज की दुकान में जाकर पूछताछ की। दुकान के मालिक पर रितेश कुमार अंदानी के पास से 295 नकली मोबाइल बैक कवर मिले। पावर होलसेल मोबाइल एक्सप्रेस नाम की दुकान में विनय कृष्णानी के पास से 350 नकली बैक कवर, इयरपॉड्स, लाइटिंग कंटेनर बरामद किए गए। नितेश खत्री नाम के कारोबारी के पास से एप्पल के नकली यूएसबी केबल एडेप्टर 107 नकली यूएसबी केबल एडॉप्टर बरामद किए गए। 1 लाख 70 हजार 390 का नकली सामान बरामद किया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ