बोले-धन्यवाद भगवान बहचा देहे, हादसे के बाद ट्रक के नीचे आ गए 2 युवक : ओवरटेक करने के चलते फिसल गई बाइक, फिर भी बच गई जान


Korba:
छत्तीसगढ़ के कोरबा में सड़क हादसे के बाद 2 युवक ट्रक के नीचे ही आ गए। बताया गया कि दोनों बाइक सवार युवक ट्रक को ओवरटेक करने के चलते हादसे का शिकार हो गए। उनकी बाइक फिसल गई और दोनों ट्रक के नीचे ही चले गए। मगर इस हादसे में जो सबसे राहत की बात है वो ये है कि दोनों युवक की जान बच गई है। दोनों सुरक्षित हैं। हादसा उरगा थाना क्षेत्र में हुआ है।
जानकारी के मुताबिक, मुंगेली निवासी दीपक बरेठ और आशीष बंजारे अपने पारिवारिक काम से कोरबा आ रहे थे। वो अभी यहां पर बरपाली के पास पहुंचे थे कि ये हादसा हो गया। हादसे के बाद डायल 112 को सूचना दी गई थी। घटना के बाद हादसे का शिकार हुए दीपक बरेठ ने इस घटना के संबंध में जानकारी दी है।


ट्रक वाले ने तुरंत रोक ली थी गाड़ी: घटना को लेकर दीपक बरेठ ने बताया कि वो बाइक में अपने दोस्त के साथ कोरबा जा रहा था। बगल से एक ट्रक निकल रही थी। उस समय मैंने सोचा कि ट्रक से आगे निकला जाए। इसलिए मैंने थोड़ी स्पीड बढ़ा ली थी। मगर जैसे ही थोड़ी आगे की तरफ हम बरपाली के पास पहुंचे कि सामने से एक ब्रेकर था। बगल से ट्रक भी निकल रही थी। कुछ समझ ही नहीं àआया, गाड़ी फिसल गई। इसके बाद सीधे हम ट्रक के नीचे आ गए। दीपक ने बताया कि राहत की बात ये रही ट्रक वाले ने हमारे नीचे घुसते ही ट्रक को रोक लिया था।

दूसरे युवक को आई हैं चोटें: दीपक ने कहा कि जैसे ही मैं और मेरा दोस्त ट्रक के नीचे गए मैंने वहीं अपना पैर सीधा कर लिया। मेरा दोस्त थोड़ा किनारे था। इसलिए उसके शरीर में ट्रक का कुछ हिस्सा लग गया। जिससे उसके शरीर में कुछ चोटें आईं है। उसे अस्पताल में ले जाया गया था। दीपक ने बताया कि जिस तरह से हादसा हुआ था। उससे बचना बिल्कुल असंभव था। मगर भगवान की वजह से हम बच गए। इसलिए भगवान को धन्यवाद कहते हैं। दीपक के साथी अशीष ने भी भगवान को धन्यवाद कहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ