पारियों के शहर के नाम से मशहूर भिलाई में वैलेंटाइन डे में एक लड़की ने की खुदकुशी, बॉयफ्रेंड के मिलने नही आने से थी परेशान होकर - सहेली, A Bhilai girl suicide in valantine day


भिलाई छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ के भिलाई में वैलेंटाइन डे के दिन यानी बीते सोमवार की शाम को एक छात्रा द्वारा घर पर ही फांसी लगाकर खुदकुशी कर लिया गया। छात्रा का शव उसके पेइंग गेस्ट रूम में फांसी से लटका हुआ पाया गया।


अभी जुड़े हमारे whatsapp ग्रुप से

यह भी पढ़े : रतनपुर मांघी पूर्णी मेला, रतनपुर में पूरी क्षमता के साथ लगने जा रहा है मेला, छत्तीसगढ़ के प्रसिद्ध मेलों में से एक है रतनपुर मेला..!

सहेली से पूछताछ करने पर यह पता चला कि वेलेंटाइन डे के दिन प्रेमी के नहीं मिलने आने के चलते वह परेशान थी, लेकिन बाद में मिले सुसाइड नोट से यह पता चला कि छात्रा पारिवारिक तनाव में भी थी। उसने यह भी लिखा कि इतनी टेंशन सहन नहीं कर सकती है। छात्रा दंतेवाड़ा से भिलाई पढ़ने के लिए आई हुई थी।


यह भी पढ़े : कांगेर घाटी राष्ट्रीय उद्यान छत्तीसगढ़, कांगेर Ghati National Park Chhattisgarh!

 

जानकारी के मुताबिक, दंतेवाड़ा के बचेली निवासी दीक्षा समुद्र (आयु 22 वर्ष) पुत्री भरत समुद्र भिलाई के प्रगति नगर में गौरव पांडेय नाम किरायेदार के मकान में किराए पर रहती थी। वह भिलाई में रहकर PGDCA की पढ़ाई कर रही थी। सोमवार शाम को दीक्षा के द्वारा दोस्तों का कॉल रिसीव नहीं किया गया तो वे मिलने के लिए कमरे में पहुंच गए। दरवाजा अंदर से बंद पाया गया। काफी कोशिश के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो उन्होंने खिड़की से झांक कर देखा। अंदर दीक्षा का शव लटकते पाया गया।

यह भी पढ़े : गुरुघासीदास राष्ट्रीय उद्यान छत्तीसगढ़,Guru Ghasidas National Park Chhattisgarh!


दोस्तों द्वारा इसकी पूरी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची तथा दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी। वहां कमरे में दुपट्‌टे के सहारे पंखे से शव लटका हुआ पाया गया। बताया यह भी जा रहा है कि दीक्षा द्वारा कुर्सी पर चढ़कर फांसी लगाई गई है।


यह भी पढ़े : कोटमी सोनार, The Crocodile Park


पुलिस ने बताया कि दीक्षा द्वारा अपने एक दोस्त को दोपहर को ही कॉल किया गया था। उसे यह बताया गया था कि वेलेंटाइन डे है, इसके बाद भी उसका बॉयफ्रेंड उससे मिलने नहीं आया। इस वजह से वह दुखी है। पुलिस द्वारा मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।


यह भी पढ़े : इंद्रावती राष्ट्रीय उद्यान छत्तीसगढ़, Indira Gandhi National Park Chhattisgarh State!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ