बेमौसम बरसात का दौर रहेंगी जारी, तापमान में होगी भरी गिरावट, बीती रात कई जिलों में हुई बारिश, देखिए पूरी जानकारी


रायपुर छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ में एक बार फिर मौसम के मिजाज में काफी बदलाव देखने को मिला है। बुधवार देर रात राजधानी सहित कई इलाकों में काफ़ी तेज बारिश भी हुई है। मौसम विभाग द्वारा बारिश की संभावना भी काफी फल से जताई गई थी।


जुड़े हमारे whatsapp ग्रुप से

यह भी देखें : दल्हा पहाड़ दल्लपोड़ी अकलतरा।


छत्तीसगढ़ राज्य के मौसम में फिर काफी बदलाव हो रहा है। आज भी कई इलाकों में बारिश की संभावना जताई गई है। बुधवार रात से कई इलाकों में रुक-रुक कर तेज बारिश हो रही है।


यह भी पढ़े : अगर आप भी चाहते है कि आपका रिश्ता मजबूत बना रहे, तो भूलकर अपने पार्टनर से ना करे ऐसी बाते पड़ सकती है रिश्ते में दरार!


आज सुबह भी काफी बूंदाबांदी हुई है। मौसम विभाग की माने तो दिन में भी कई इलाकों में बारिश हो सकती है। बारिश के चलते राज्य में फिर से ठंड बढ़ने के आसार हैं। पश्चिम विक्षोभ के चलते राज्य में बारिश की स्थिति बनी हुई है।


यह भी पढ़े : शादी से विदा होकर ससुराल जा रही दुल्हन प्रेमी के साथ फरार, बिना दुल्हन के लौटी पूरी बारात।


मौसम विभाग की माने तो बारिश के कारण तापमान में लगभग 4 से 5 डिग्री तक की गिरावट होने की संभावना है। साथ ही अगर मौसम विभाग की माने तो इस बेमौसम बारिश के कारण 12 फरवरी तक तापमान में भारी गिरावट जारी रहेगा।


इसे भी पढ़े: औरापानी जलप्रपात कोटा बिलासपुर छत्तीसगढ़, बिलासपुर के करीब स्थित बेस्ट वाटरफॉल, हमेशा बहती रहती है पानी की धारा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ