उरगा से चाम्पा सड़क मार्ग की मरम्मत हुई शुरू, शिकायत होने के बाद ही शुरु हुआ सड़क मरम्मत का काम


कोरबा छत्तीसगढ़ : आरटीआई (RTI) एटिविस्ट की शिकायत के बाद अब चाम्पा से उरगा तक के सड़क का निर्माण करने वाली कंपनी द्वारा आखिरकार रोड मरम्मत का कार्य प्रारंभ कर दिया गया हैं। खराब सड़क मार्ग से परेशान यात्रियों को भी काफी मशक्कत करना आप रहा था, सड़क का मरम्मत भी नहीं किया जा रहा था, जिसे प्रारंभ करने के लिए भी आरटीआई को शिकायत करनी पड़ी है।


यह भी पढ़े : Crypto currency Latest update, अब क्रिप्टो में 30% की दर से टैक्स लगाने के बाद यह है क्रिप्टो मार्केट का हाल, क्रिप्टो अब इंडिया में नही होगा बैन।


आपको यह भी बता दें कि चाम्पा से उरगा तक करीब 38 km की सड़क निर्माण का ठेका गाबर कंपनी को दिया गया है । ठेका कंपनी जब तक सड़क निर्माण कार्य पूर्ण नही कर लेती तब तक लोगो की सुगम आवाजाही हेतु सड़क का मरम्मत करना है। अनुबंध के बाद भी ठेका कंपनी के द्वारा सड़क मार्ग मरम्मत को अनदेखी कर के कंपनी का फायदा कराने में लगे हुए थे।


यह भी पढ़े : बाबा धाम, रायगढ़ के तपस्वी बाबा जी की पूरी जानकारी, कैसे एक स्कूल का बच्चा बन का संन्यासी, क्या बाबा जी सच में कुछ नही खाते??,जानने के लिए क्लीक करे।


आरटीआई को किया गया शिकायत : इसकी जानकारी आरटीआई (RTI) कार्यकर्ता मनीष राठौर को मिलते ही कंपनी प्रबंधन को शिकायत कर जर्जर सड़क की मरम्मत की मांग की गया थी । गाबर कंपनी को लगातार मिल रहे शिकायत के बाद अब आखिरकार प्रबंधन के द्वारा सड़क मरम्मत का कार्य शुरू कर दिया गया है । सड़क मरम्मत होने से इस मार्ग में आवाजाही करने वालो को काफी राहत जरूर हुई है ।


इसे भी पढ़े: औरापानी जलप्रपात कोटा बिलासपुर छत्तीसगढ़, बिलासपुर के करीब स्थित बेस्ट वाटरफॉल, हमेशा बहती रहती है पानी की धारा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ