शिवरीनारायण के मेले में चाकू गोदकर युवक की हत्या : दोस्तों के साथ गया था घूमने, भीड़ में से किसी ने मारा चाकू

 


Janjgir-champa : छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले में चाकू गोदकर युवक की हत्या कर दी गई है। युवक अपने दोस्तों के साथ शिवरीनारायण मेले में घूमने गया था। इसी दौरान भीड़ में से किसी शख्स ने चाकू निकाला और मार दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी भाग निकला है। मामला शिवरीनारायण थाना क्षेत्र का है।


यह भी पढ़े : रतनपुर मांघी पूर्णी मेला, रतनपुर में पूरी क्षमता के साथ लगने जा रहा है मेला, छत्तीसगढ़ के प्रसिद्ध मेलों में से एक है रतनपुर मेला..!


मेले की भिड़ में मारा चाकू : खरौद गांव का रहने वाला राज देवांगन(25) रविवार शाम को अपने दोस्तों के साथ मेले में घूमने गया था। वो वहां पर अपने दोस्तों के साथ घूम रहा था। सभी मेले का आनंद ले रहे थे। मेले में काफी भीड़ थी। उसी दौरान शाम को 7 से 7.30 बजे के बीच भीड़ में से किसी शख्स ने चाकू निकाला और राज के शरीर में कई वार किए, जिससे वह वहीं घायल होकर गिर गया।


यह भी पढ़े : गुरुघासीदास राष्ट्रीय उद्यान छत्तीसगढ़,Guru Ghasidas National Park Chhattisgarh!

बिलासपुर ले जाते वाकर रास्ते में तोड़ा दम : घटना के वक्त उसके दोस्त इधर-उधर थे। भीड़ इतनी ज्यादा थी कि किसी को ये पता ही नहीं चला कि हमला किसने किया है। हमले में राज बुरी तरह घायल हो गया था। घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई। राज को तुरंत ही पहले शिवरीनारायण के अस्पताल ले जाया गया था। जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे बिलासपुर रेफर किया गया था। बिलासपुर ले जाने के दौरान ही उसने रास्ते में दम तोड़ दिया है। बताया जा रहा है कि उसके शरीर के कई हिस्सों से काफी खून बह चुका था। जिसके चलते उसकी जान चले गई।


यह भी पढ़े : कोटमी सोनार, The Crocodile Park


पुलिस जुटी जांच में : घटना के बाद इसकी जानकारी पुलिस को भी दी गई है। पुलिस ने इब इस मामले में अज्ञात हमलावर के खिलाफ केस दर्ज किया है। अब पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है। शव का सोमवार को ही पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा। वहीं पुलिस उसके दोस्तों से भी इस केस में पूछताछ कर रही है। फिलहाल इस केस में और ज्यादा जानकारी अभी सामने नहीं आ सकी है।


यह भी पढ़े : इंद्रावती राष्ट्रीय उद्यान छत्तीसगढ़, Indira Gandhi National Park Chhattisgarh State!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ